Move to Jagran APP

Amritsar Crime News: 'खाते में बीस हजार भेजो नहीं तो बेटे को...', फर्जी पुलिसकर्मी बनकर धमकाया और ऐंठ लिए रुपये

आशियाना अस्टेट में रहने वाले गोपाल गोस्वामी को वाट्सएप पर फर्जी आया कि उनका बेटा लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोप में पकड़ा गया है। अगर वह बेटे पर कार्रवाई नहीं चाहते हैं तो उन्हें 20 हजार भेजें। इसके लिए उन्हें गूगल-पे नंबर भी भेजा गया था। उन्होंने पैसे भेज दिए और बाद बाद में जब बेटे से बात हुई तो उसने बताया कि वह अपने कार्य स्थल पर हैं।

By naveen rajput Edited By: Rajiv Mishra Published: Sun, 09 Jun 2024 02:12 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2024 02:12 PM (IST)
फर्जी कॉल करके बेटे को दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, अमृतसर। सदर थाने के अन्तर्गत आशियाना अस्टेट में रहने वाले गोपाल गोस्वामी से ठगों ने बीस हजार रुपये ठग लिए। आरोपितों ने गोपाल को फोन करके धमकाया कि वह सदर थाने से बोल रहे हैं और उनके बेटे के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज हो रहा है।

अगर वह बेटे के खिलाफ पुलिस कार्रवाई नहीं करवाना चाहते तो उन्हें 20 हजार रुपये दें। इस मामले में सीपी कार्यालय में शिकायत दी गई है।

पिता को वाट्सएप पर कॉल कर धमकाया

गोपाल गोस्वामी ने बताया कि वह नीटिंग का काम करते हैं। उनका बेटा अचंयत गोस्वामी दवाओं का काम करता है। शनिवार की सुबह दस बजे वह अपने काम पर निकल गया। दोपहर लगभग 11 बजे उनके मोबाइल पर किसी ने वाट्सएप पर कॉल की और धमकाया कि वह सदर थाने से पुलिसकर्मी बोल रहे हैं।

उन्होंने कॉल पर कहा कि उनके बेटे को लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोप में काबू किया है और उसके खिलाफ केस भी दर्ज किया जा रहा है। अगर वह बेटे पर कार्रवाई नहीं चाहते तो उन्हें 20 हजार रुपये दें।

गूगल-पे नंबर पर ट्रांसफर करा लिए पैसे

इसके लिए आरोपितों ने बाकायदा गूगल-पे का नंबर भी भेजा। आरोपितों ने धमकाया कि अगर मोबाइल काटने की कोशिश की तो वह दोबारा कॉल नहीं करेंगे और उनके बेटे को दुष्कर्म की एफआईआर में नामजद कर देंगे। गोपाल ने बताया कि फोन काल सुनकर वह काफी डर गए।

उन्हें बेटे के मोबाइल पर बात करने का मौका नहीं मिला। ठग लगातार उनसे बात कर रहे थे। डर के मारे उन्होंने आरोपितों के बताए खाते में बीस हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद जब बेटे से बात हुई तो उसने बताया कि वह अपने कार्य स्थल पर हैं।

यह भी पढ़ें- I.N.D.I.A या NDA, किसमें शामिल होगा अकाली दल? शपथ से पहले हरसिमरत कौर बादल ने किया खुलासा

यह भी पढ़ें- फरीदकोट से सांसद सरबजीत सिंह को विदेश से फंडिंग का आडियो वायरल, अमृतपाल और सिमरनजीत सिंह के लिए भी किया गया ये दावा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.