Move to Jagran APP

संघर्ष से लेकर सत्‍ता के शीर्ष तक पहुंचने की कहानी है मोदी स्‍टोरी पोर्टल, महात्‍मा गांधी की पोती ने किया लान्‍च

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में हर कोई जानना चाहता है। ऐसे में पीएम मोदी और उनसे जुड़े लोगों की प्रेरक कहानियों वाला एक पोर्टल लान्च हुआ है। जहां पीएम मोदी से जुड़ी प्रेरक कहानियों के बारे में लोग पढ़ पाएंगे।

By Mohd FaisalEdited By: Published: Sat, 26 Mar 2022 01:01 PM (IST)Updated: Sat, 26 Mar 2022 01:58 PM (IST)
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, पोर्टल लान्च (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, पीटीआइ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जीवन यात्रा के दौरान उनसे बातचीत करने वाले लोगों से जुड़ी प्रेरक कहानियां के लिए modistory.in पोर्टल शुरू किया गया है। बताया जा रहा है कि इस पोर्टल के जरिए पीएम मोदी के जीवन काल में उनसे बातचीत करने वाले लोगों की प्रेरक कहानियों को प्रदर्शित किया जाएगा। वहीं, पोर्टल ने अपने ट्विटर हैंडल से मोदी स्टोरी के शुभारंभ की घोषणा करते हुए ट्वीट किया। 

loksabha election banner

महात्मा गांधी की पोती ने किया उद्घाटन

पोर्टल के मुताबिक नरेन्द्र मोदी के जीवन के प्रेरक क्षणों को एक साथ लाने के लिए एक स्वयंसेवक द्वारा संचालित पहल की गई है। दरअसल, महात्मा गांधी की पोती सुमित्रा गांधी कुलकर्णी ने इसका उद्घाटन किया है। ये पोर्टल भाजपा के नेता मनोरंजन कालिया की कहानियों, अनुभवों को भी साझा करती है। पंजाब से नरेन्द्र मोदी के पार्टी पदाधिकारी के रूप में अपनी राजनीतिक यात्रा के शुरुआती दिनों की बात हो या फिर गुजरात के वडनगर में उनके स्कूल के प्रिंसिपल रासबिहारी मनियार और शारदा प्रजापति, जिनके घर में प्रधानमंत्री मोदी 1990 के दशक में रहे। इसका जिक्र भी इस पोर्टल के माध्यम से किया गया है। 

वहीं, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने पोर्टल से जुड़ा एक वीडियो भी ट्वीट किया है।

नीरज चोपड़ा ने भी बताया अपना अनुभव

साथ ही ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा और शीर्ष शटलर पुलेला गोपीचंद भी उन लोगों में शामिल हैं जिन्होंने प्रधानमंत्री के साथ अपने अनुभव साझा किए हैं। वहीं, कालिया ने चुनाव प्रचार के बारे में पीएम मोदी की चतुर समझ और उनकी सलाह को भी याद किया है। उनके मुताबिक, नरेन्द्र मोदी चुनाव प्रचार के दौरान बच्चों के लिए टाफियां ले जाते थे। इसके अलावा मनियार ने देश के सशस्त्र बलों के लिए प्रधानमंत्री की गहरी भावनाओं को बताया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.