Move to Jagran APP

Odisha News: सुंदरगढ़ में हाईवा की टक्कर से स्कॉर्पियो के उड़े परखच्‍चे, बच्‍चों समेत तीन की मौत; दो गंभीर

Sundergarh Road Accident कोइड़ा के गोपसाइ का एक परिवारस्कॉर्पियो वाहन में सवार होकर क्योंझर से लौट रहा था। इस दौरान सुंदरगढ़ जिले के कोइड़ा में मंगलवार की देर रात कोइड़ा रेंगालबेड़ा चौक के पास स्कॉर्पियो में एक हाइवा ने जोरदार टक्‍कर मार दी। जिसमें स्‍कॉर्पियो सवार एक ही परिवार की एक मह‍िला व दो बच्‍चों की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Kamal Kumar Biswas Edited By: Prateek Jain Wed, 10 Jul 2024 03:43 PM (IST)
हाइवा से टक्‍कर के बाद दुर्घटना में क्षतिग्रस्त वाहन।

संवाद सूत्र, कोइड़ा (सुंदरगढ़)। सुंदरगढ़ जिले के कोइड़ा में मंगलवार की देर रात को कोइड़ा रेंगालबेड़ा चौक के पास स्कॉर्पियो में एक हाइवा ने जोरदार टक्‍कर मार दी। इसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि पूर्व सरपंच संध्यारानी नायक समेत दो लोगाें को गंभीर हालत में राउरकेला के ओपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मरने वालों में दो बच्चे व एक महिला हैं। चालक व मिस्त्री को हल्की चोट आयी है। कोइड़ा के गोपसाइ से पूर्व सरपंच संध्यारानी नायक के साथ परिवार के लोग स्कॉर्पियो वाहन में सवार होकर एक भोज में शामिल होने क्योंझर गए थे।

रात में घर लौट रहा था परिवार

रात को वहां से भोज आयोजन से लौटने के दौरान करीब दो बजे कोइड़ा थाना क्षेत्र के रेंगालबेड़ा चौक के पास हाइवा चालक ने लापरवाही बरतते हुए स्कॉर्पियो को टक्कर मार दी। इस भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों में दो नाबालिग जीतेंद्र नायक के बेटे 11 वर्षीय पीयूष नायक, छह वर्षीय तूफान नायक एवं एक महिला 25 वर्षीय प्रिया नायक शामिल हैं।

दुर्घटना में पूर्व सरपंच 50 वर्षीय संध्यारानी नायक व 30 वर्षीय शांतिलता नायक को गंभीर चोट लगी है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने घायलों को बरामद कर कोइड़ा अस्पताल पहुंचाया। यहां से दोनों घायलाें को बेतहर इलाज के लिए राउरकेला ओपोलो अस्पताल भेजा गया।

सड़क किनारे वाहन खड़े होने की जानकारी आई सामने

दुर्घटना में चालक व मिस्त्री को हल्की चोट आयी है। इस घटना से कोइड़ा क्षेत्र में मातम छा गया। कोइड़ा क्षेत्र में सड़क के किनारे अवैध रूप से की जाने वाली भारी पार्किंग के कारण अक्सर ऐसे हादसे होते रहते हैं, जिसे लेकर स्थानीय लोगों मे आक्रोश देखी गया। पुलिस मामला दर्ज करने के साथ ही इस घटना की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें - 

Odisha News: जगन्नाथ धाम में प्रभु बलभद्र को रथ से उतारने के दौरान हादसा, 5 सेवक घायल; CM माझी ने घटना पर जताया दुख

Jagannath Rath Yatra 2024: भाई-बहन के साथ मौसी के घर पहुंचे भगवान जगन्नाथ, भक्तों को आज से मिलेगा आड़प दर्शन