Move to Jagran APP

Archana Nag Honey Trap Case: ओडिया फिल्म प्रायोजक अक्षय परिजा से ED ने की छह घंटे पूछताछ

Archana Nag Honey Trap Caseब्लैकमेलिंग हनीट्रैप एवं पैसा लेन-देन के मामले में ओडिशा सिनेमा (Odisha Cinema) के प्रायोजक अक्षय परिजा (Akshay Parija) से प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छह घंटे तक पूछताछ की। परीजा ने कहा कि मुझे ओडिशा पुलिस (Odisha Police) और कानून पर पूरा भरोसा है।

By Jagran NewsEdited By: Babita KashyapPublished: Wed, 23 Nov 2022 11:03 AM (IST)Updated: Wed, 23 Nov 2022 11:03 AM (IST)
Archana Nag Honey Trap Case: ओडिया फिल्म प्रायोजक अक्षय परिजा से ED ने की छह घंटे पूछताछ
Archana Nag Honey Trap Case: अक्षय परिजा से 6 घंटे तक पूछताछ

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। Archana Nag Honey Trap Case: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने ओडिशा सिनेमा (Odisha Cinema) के प्रायोजक अक्षय परिजा (Akshay Parija) से 6 घंटे तक ब्लैकमेलिंग, हनीट्रैप एवं पैसा लेन-देन के मामले में पूछताछ की।

loksabha election banner

बहुचर्चित ब्लैकमेलर अर्चना नाग (Archna Naag) के काले धंधे एवं काली रकम की जांच करने वाली ईडी ने अक्षय परिजा को पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया था। यहां पर ईडी के अधिकारियों ने परिजा से करीबन 6 घंटे तक पूछताछ की।

तीन करोड़ रुपए की ब्लैकमेलिंग का आरोप

गौरतलब है कि ओडिया फिल्म प्रायोजक (Odia film Sponsor) अक्षय परिजा ने अर्चना नाग एवं श्रद्धांजलि के खिलाफ तीन करोड़ रुपए के लिए ब्लैकमेल करने का आरोप नयापल्ली थाना में दर्ज कराई है।

इसी संबंध में जानकारी हासिल करने तथा वित्तीय लेन-देन हुआ है या नहीं वह जानने के लिए ईडी ने अक्षय से पूछताछ की है। बताया गया है कि अक्षय परीजा और श्रद्धांजलि को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी।

अक्षय को ED पर पूरा भरोसा  

ईडी कार्यलय से निकलने के बाद अक्षय परीजा ने कहा कि मुझे ओडिशा पुलिस (Odisha Police) और कानून पर पूरा भरोसा है। कानून अपना काम कर रहा है। अक्षय परिजा के वकील आकाश भुईं ने कहा है कि अक्षय परिजा पूर्व निर्धारित समय के भीतर ईडी कार्यालय में पेश हुए।

ईडी अधिकारियों की व्यस्तता के कारण हमें 2 से 3 घंटे इंतजार करना पड़ा। हमने कुछ भी भुगतान नहीं किया है। अक्षय के वकील ने कहा कि मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहता।

यह भी पढ़ें -

Raisen: ठंडे मौसम में खेत की गीली जमीन पड़ी थी नवजात, सरपंच ने देख गमछे में लपेटा पहुंचाया अस्‍पताल

Mumbai: टैक्‍सी में छूटा केन्‍याई महिला का 15 लाख कैश, मुंबई पुलिस ने तुरंत की कार्रवाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.