Move to Jagran APP

Viral Video: जुगाड़ू भाई ने Poem की मदद से जीता लुका-छिपी का खेल, वीडियो देख बोल उठेंगे- 'छा गए गुरू'

Viral Video सोशल मीडिया पर दो बच्चों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में छोटे भाई बहन लुका-छिपी का खेल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। पूरी ‌खबर में पढ़ें इस वीडियो की हास्यप्रद कहानी-

By Ashisha Singh RajputEdited By: Published: Mon, 17 Oct 2022 03:56 PM (IST)Updated: Mon, 17 Oct 2022 03:56 PM (IST)
Viral Video: जुगाड़ू भाई ने Poem की मदद से जीता लुका-छिपी का खेल, वीडियो देख बोल उठेंगे- 'छा गए गुरू'
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 'हंसी अब्दुला' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया।

नई दिल्ली, जेएनएन। आप सभी ने बचपन में लुका-छिपी का खेल खेला होगा। इस खेल को अंग्रेजी में हाइड-एंड-सीक कहते हैं।‌ बचपन में खेले गए हर खेल जिंदगी भर याद रहते हैं। वहीं ठीक इसी प्रकार बचपन की चीजें, पढ़ाई, कविताएं और भी बहुत कुछ जीवन भर यादों का एक बड़ा आधार बना रहता है। ‌

loksabha election banner

'जॉनी जॉनी यस पापा' कविता ने की मदद

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक घर के किसी परिजन ने रिकॉर्ड किया है। वीडियो शुरू होने के साथ देखा जा सकता है कि दो छोटे-छोटे भाई बहन लुका- छुपी का खेल खेलने जा रहे हैं।

खेल शुरू करते हुए भाई अपनी आंखों पर हाथ रखकर गिनती गिनना शुरु करता है। तभी छोटी बहन का हाथ पकड़े उसके पिता उसे घर के एक कमरे में छिपाने ले जाते हैं। जब भाई की गिनती पूरी होती है और वह बहन को ढूंढने के लिए आगे बढ़ता है। तो वह सबसे पहले अन्य दो कमरों में अपनी बहन को ढूंढने जाता है लेकिन वह उसे वहां नहीं मिलती।

View this post on Instagram

A post shared by Hasi Abdullah (@hasijahfar)

जब वह कमरे में अपनी बहन को ढूंढने के लिए घुसता है तो वह अपना दिमाग लगाते हुए कहता है, 'जॉनी जॉनी' तभी अंदर छुपी बहन उसका जवाब देते हुए कहती है 'यस पापा' इतना सुनते ही वह अपनी बहन को पकड़ लेता है।

दो बच्चों का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 'हंसी अब्दुला' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया। जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो पर 6 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वह 748 से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 50 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिशेयर किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भर कर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर कहा, 'व्हाट एन आइडिया सर जी' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'लड़का काफी समझदार है' अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या दिमाग लगाया है'

यह भी पढ़ें- Viral Video: नन्हें उस्ताद ने दिखाया अपना हुनर, वीडियो देख आंखें हो जाएंगी नम

यह भी पढ़ें- Viral Video: मांग भरते समय दूल्हे ने उत्साह में किया ऐसा काम, इंटरनेट पर छा गया वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.