Move to Jagran APP

Crime In Goa: गोवा रिसॉर्ट में महिला पर्यटक के साथ हुआ दुष्कर्म, गुजरात का रहने वाला आरोपी गिरफ्तार

Crime In Goa उत्तरी गोवा के असोनोरा गांव के एक रिसॉर्ट में एक महिला पर्यटक के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच कर दुष्कर्म के आरोप में गुजरात के रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पीड़िता की उम्र नहीं बताई है। ये घटना 23 अगस्त को हुई थी।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghPublished: Fri, 25 Aug 2023 10:38 AM (IST)Updated: Fri, 25 Aug 2023 10:38 AM (IST)
गोवा रिसॉर्ट में महिला पर्यटक के साथ हुआ दुष्कर्म

पणजी, एजेंसी। गोवा पुलिस ने उत्तरी गोवा के असोनोरा गांव के एक रिसॉर्ट में एक महिला पर्यटक के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में गुजरात के रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी एक अधिकारी ने शुक्रवार को दी।

loksabha election banner

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना 23 अगस्त को हुई थी और पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने 47 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान लक्ष्मण शियार के रूप में हुई है, जो एक पर्यटक के रूप में गोवा की यात्रा पर था।

पुलिस उपाधीक्षक जिवबा दलवी ने कहा कि पीड़िता और आरोपी पहले एक-दूसरे से फ्लाइट में मिले थे और एक-दूसरे से दोस्ती कर ली थी। उनकी बातचीत के दौरान, आदमी ने महिला का फोन नंबर ले लिया था और बाद में फोन पर उसके संपर्क में रहा।

उन्होंने बताया कि इस सप्ताह की शुरुआत में, पीड़िता और व्यक्ति ने अलग-अलग गोवा का दौरा किया।

उन्होंने शिकायत का हवाला देते हुए कहा कि 23 अगस्त को उसने महिला को उसके फोन पर कॉल किया और वहां सुविधाएं दिखाने के बहाने असोनोरा में जिस रिसॉर्ट में वह रह रहा था, वहां जाने के लिए उसे राजी कर लिया।

जब महिला अकेले रिसॉर्ट में गई तो आरोपी उसे अपने कमरे में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि आरोपी ने महिला को घटना के बारे में किसी को भी न बताने की धमकी भी दी थी।

उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस टीमें गठित की गईं और आरोपी को उत्तरी गोवा के मापुसा शहर के पास थिविम गांव से गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने पीड़िता की उम्र नहीं बताई।

बता दें कि असोनोरा गांव पणजी से लगभग 40 किमी दूर स्थित है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.