Move to Jagran APP

हैदराबाद में घर में घुसकर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, चाकू की नोक पर घरवालों को बनाया बंधक

Hyderabad Crime News हैदराबाद में 16 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि कुछ युवक नाबालिग के घर में जबरन घुस गए। चाकू की नोक पर उसके भाई को बंधक बना लिया। इस दौरान तीन आरोपियों ने बारी-बारी से नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

By AgencyEdited By: Manish NegiPublished: Tue, 22 Aug 2023 12:58 PM (IST)Updated: Tue, 22 Aug 2023 12:58 PM (IST)
हैदराबाद में घर में घुसकर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म

हैदराबाद, एजेंसी। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सूत्रों ने बताया कि 16 वर्षीय एक लड़की के साथ उसके घर में घुसकर तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। दिल दहला देने वाली ये वारदात राचाकोंडा पुलिस आयुक्तालय के मीरपेट पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत नंदनवनम कॉलोनी में हुई है।

चाकू की नोक पर दुष्कर्म का आरोप

एजेंसी को मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी पीड़िता के घर में जबरन घुस गए और चाकू दिखाकर उसके भाई और अन्य बच्चों को धमकाया। चाकू की नोक पर आरोपियों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के बयान के मुताबिक, उसके घर में आठ युवक जबरन घुस गए थे। चार आरोपी पीड़िता को इमारत की तीसरी मंजिल पर ले गए, जबकि बाकी ने उसके भाई और घर में मौजूद तीन अन्य बच्चों को बंधक बना लिया। शिकायत के मुताबिक, पीड़िता को ऊपर ले जाकर तीन आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की जब चिल्लाई तब वे भाग गए।

आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें गठित

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए सात टीमें गठित की हैं। मकान के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की छानबीन की जा रही है। रचाकोंडा के पुलिस कमिश्नर डीएस चौहान ने घटनास्थल और मीरपेट पुलिस थाना का दौरा भी किया है। पुलिस कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी कर रही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.