Move to Jagran APP

कोहली और धोनी की बेटियों को किया ट्रोल, स्वाती मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को जारी किया नोटिस

भारतीय क्रिकेटर एम. एस. धोनी और विराट कोहली की बेटियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स द्वारा अभद्र टिप्पणियां की गई। जिस पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है और दिल्ली पुलिस से इस मामले में कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

By Versha SinghEdited By: Versha SinghPublished: Thu, 12 Jan 2023 11:37 AM (IST)Updated: Thu, 12 Jan 2023 12:01 PM (IST)
कोहली और धोनी की बेटियों को किया गया ट्रोल

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर एम. एस. धोनी और विराट कोहली की बेटियों वामिका कोहली (Vamika Kohli) और जीवा धोनी (Ziva Dhoni Singh) के खिलाफ सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स द्वारा अभद्र टिप्पणियां की गई थी। जिस पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल (Swati Maliwal) ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है और दिल्ली पुलिस से इस मामले में कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

स्वाती मालीवाल (Swati Maliwal) ने भी ट्वीट कर लिखा, “देश के 2 बड़े खिलाड़ी विराट कोहली (Indian Cricket Player Virat Kohli) और धोनी की बच्चियों की तस्वीरें ट्विटर पर डालकर कुछ एकाउंट्स भद्दी टिप्पणी कर रहे हैं। 2 साल & 7 साल की बच्ची के बारे में ऐसी घटिया बातें? कोई खिलाड़ी नहीं पसंद तो क्या उसकी बच्ची को गाली दोगे? पुलिस को FIR दर्ज करने के लिए नोटिस जारी कर रहे हैं।”

वहीं स्वाती मालीवाल ने ट्वीट किया, क्रिकेटर विराट कोहली और एमएस धोनी की बच्चियों के बारे में ट्विटर पर अपमानजनक और भद्दी टिपण्णी करने वालों के खिलाफ तुरंत FIR दर्ज कर कड़ी कार्यवाही करने हेतु दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। पुलिस को सुनिश्चित करना चाहिए कि ऐसा करने कि दोबारा किसी की हिम्मत न हो!

बता दें कि एमएस धोनी (Cricket Player MS Dhoni) और विराट कोहली (Cricket Player Virat Kohli) की बेटियों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी गंदे कमेंट्स किए गए हैं। वहीं दोनों की बेटियों को लेकर अभद्र तस्वीरें भी पोस्ट करने का मामला सामने आया है। इस पूरे मामले में अब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने नाराजगी जताई है। उन्होंने दिल्ली पुलिस से FIR दर्ज करने के लिए कहा है।

विराट और अनुष्का की बेटी वामिका 11 जनवरी को दो साल की हो गई हैं। स्वाती मालीवाल द्वारा साझा की गई घृणित टिप्पणियों में से एक उनके जन्मदिन के अवसर पर थी।

यह पहली बार नहीं है जब आयोग ने वामिका के खिलाफ नफरती ट्वीट्स का संज्ञान लिया है। 2021 में भी दिल्ली महिला आयोग ने वामिका को ट्विटर पर दी गई ऑनलाइन दुष्कर्म की धमकी का स्वत: संज्ञान लिया था, जब वामिका सिर्फ नौ महीने की थीं।

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma: वामिका के दूसरे बर्थडे पर अनुष्का ने बेटी संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, क्यूटनेस पर फिदा हुए लोग

यह भी पढ़ें- एमएस धौनी की बेटी जीवा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, लियोनेल मेसी की जर्सी गिफ्ट में मिली


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.