Move to Jagran APP

VIDEO: ट्रेन में पैसेंजर को हुई पानी की समस्या तो सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट, भारतीय रेलवे ने दी ये प्रतिक्रिया

भारतीय सरकार द्वारा रेलवे में मिलने वाली व्यवस्थाओं को लेकर बड़े बड़े दावे करने के बीच सोशल मीडिया X पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति ने ट्रेन के स्टाफ द्वारा पानी नहीं देने का वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में एक यूजर ने ट्रेन में पानी नहीं मिलने की समस्या का खुलासा किया है।

By Versha Singh Edited By: Versha Singh Published: Thu, 02 May 2024 09:44 AM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 09:44 AM (IST)
ट्रेन में पैसेंजर को हुई पानी की समस्या तो सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

ऑनलाइन डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय सरकार द्वारा रेलवे में मिलने वाली व्यवस्थाओं को लेकर बड़े बड़े दावे करने के बीच सोशल मीडिया X पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति ने ट्रेन के स्टाफ द्वारा पानी नहीं देने का वीडियो पोस्ट किया है।

loksabha election banner

बता दें कि अभिनव सिंह नाम के X यूजर ने एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि भारतीय रेलवे में पानी के लिए संघर्ष वास्तविक है। मैं अकेला नहीं था, 5 और लोगों को पानी चाहिए था। मैं दरवाजा तोड़ने वाला था फिर एक ने आकर मुझे बोतल लाके दिया!!

यूजर ने अपने ट्वीट में IRCTCofficial को भी टैग किया।

इस ट्वीट के वायरल होने के बाद IRCTCofficial ने भी यूजर को जवाब दिया है। अपने जवाब में IRCTCofficial ने कहा कि महोदय, हमें आपके अनुभव पर खेद है। आपसे अनुरोध है कि आप पीएनआर और मोबाइल नंबर साझा करें।

सिंह ने अपने ट्वीट में एक वीडियो और एक फोटो भी शेयर की। एक वीडियो में उन्हें एक रेलवे कर्मचारी से पानी मांगते हुए देखा जा सकता है, जो सिंह को पानी देने के लिए मना करता हुआ दिखाई दे रहा है। दूसरी तस्वीर में दो लोग पानी की बोतलें पकड़े हुए हैं।

ट्वीट शेयर होने के बाद से ही काफी वायरल हो गया है। इस पोस्ट को अब तक 69 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। इस ट्वीट को अब तक लगभग 300 लाइक्स मिल चुके हैं। लोगों ने शेयर पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट भी पोस्ट किए हैं।

भारतीय रेलवे से जुड़ी इस पोस्ट पर एक्स यूजर्स ने क्या कहा?

एक एक्स उपयोगकर्ता ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने लिखा, यह कैसी सेवा है? पूरी तरह से सेवा डाउनग्रेड हो गई है।

दूसरे यूजर ने लिखा, वंदे भारत में उन्होंने 1 लीटर से 500 मिलीलीटर की बोतलें शुरू कीं। पूछने पर, मैं भाग्यशाली था कि मुझे एक और बोतल मिल गई, लेकिन सह-यात्रियों में से एक को दूसरी बोतल के लिए भुगतान करने के लिए कहा गया। कोई व्यवस्था नहीं है।

तीसरे यूजर ने लिखा, वास्तव में ये बुरा व्यवहार है और मैंने अपने ₹10 भी खो दिए जब उस आदमी ने मुझसे कहा कि चेंज नहीं है अभी ला के देता हूं (मेरे पास चेंज नहीं है, थोड़ी देर में लाऊंगा) लेकिन वो दोबारा आया ही नहीं।

यह भी पढ़ें- ISRO: चंद्रमा की सतह के नीचे है बर्फ का भंडार, इसरो ने कहा यह मानव उपस्थिति बनाए रखने के लिए उपयोगी

यह भी पढ़ें- Prajwal Revanna Viral Video: अमित शाह की दो टूक, बोले- महिलाओं पर अत्याचार करने वालों के साथ नहीं रह सकती भाजपा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.