Move to Jagran APP

BJP In-Charge Meeting: 27 सितंबर को बीजेपी ने बुलाई बैठक, सभी राज्यों के प्रभारी होंगे शामिल

BJP In-Charge Meeting बीजेपी ने राज्य प्रभारियों की एक बैठक बुलाई है। इस बैठक में देश के सभी राज्यों के प्रभारी शामिल होंगे। राज्य प्रभारियों ने अपने-अपने राज्यों का दौरा करना शुरू कर दिया है। इस बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल हो सकते हैं।

By AgencyEdited By: Babli KumariPublished: Sun, 25 Sep 2022 08:01 AM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 08:01 AM (IST)
BJP In-Charge Meeting: 27 सितंबर को बीजेपी ने बुलाई बैठक, सभी राज्यों के प्रभारी होंगे शामिल
27 सितंबर को बीजेपी प्रभारियों की बैठक (फाइल इमेज)

नई दिल्ली, एजेंसी। चुनावों को लेकर बीजेपी (BJP) ने राज्य प्रभारियों (State In Charge) की एक बैठक बुलाई है। ये बैठक 27 सितंबर को होने वाली है। इस बैठक में भी राज्यों के प्रभारी शामिल होंगे।

loksabha election banner

सूत्रों के मुताबिक इस बैठक की अध्यक्षता बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष करेंगे। बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल हो सकते हैं।

इस बैठक से पहले सभी प्रभारी अपने प्रभार में संबंधित राज्यों का दौरा भी कर रहे हैं। राज्यों में संगठन को मजबूत करने के लिए इस तरह की बैठकें हो रही हैं और केंद्रीय नेतृत्व लगातार अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहा है।

नड्डा इसी महीने तमिलनाडु के दो दिवसीय दौरे पर थे। इस दौरे के दौरान वह पार्टी नेताओं के साथ संगठनात्मक बैठक करेंगे। वह विभिन्न क्षेत्रों की प्रमुख हस्तियों से मिलेंगे और एक रैली को भी संबोधित करेंगे।

इससे पहले राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के शिमला का दौरा किया था। इस दौरे के दौरान उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं (BJP Workers) का फीडबैक लिया था। ये फीडबैक उन्होंने जमीनी स्तर से जुड़े कार्यकर्ताओं का लिया था और दिल्ली आकर इसकी रिपोर्ट दी थी। बीएल संतोष ने शिमला संसदीय क्षेत्र के सभी पूर्व जिला और मंडल अध्यक्षों की बैठक ली थी। इस बैठक में 100 से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया था।

नड्डा 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले दक्षिणी राज्यों में मतदाता आधार बढ़ाने के प्रयास में पार्टी के लिए रणनीति तैयार करने के लिए गुरुवार से तमिलनाडु के दो दिवसीय दौरे पर थे।

इस यात्रा से पहले, नड्डा 20 सितंबर से शुरू होने वाले गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर थे।

नड्डा ने किसानों के साथ एक बैठक में भाग लिया और पिछले विधानसभा चुनावों के बाद से राज्य में विभिन्न चुनाव जीतने वाले पार्टी के जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें- JP Nadda Kerala Visit: आज से केरल के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे जेपी नड्डा, संगठन को मजबूत करने की कवायद

यह भी पढ़ें- Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात में AAP और कांग्रेस के लुभावने वादों के बाद अब भाजपा पर टिकी हैं सबकी निगाहें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.