Move to Jagran APP

Andhra Pradesh: विजयवाड़ा में एक ही परिवार के पांच सदस्य पाए गए मृत, चार के शरीर पर चोट के निशान; डॉक्टर का शव फंदे पर मिला लटका

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में एक परिवार के 5 सदस्य मृत पाए गए। एक अधिकारी ने मामले में कहा कि चार लोगों के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं जबकि एक को फांसी पर लटका दिया गया। उन्होंने कहा कि शवों को उन्होंने मंगलवार सुबह देखा और संदेह है कि अपराध सोमवार की रात को हुआ होगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Versha Singh Edited By: Versha Singh Published: Wed, 01 May 2024 02:26 PM (IST)Updated: Wed, 01 May 2024 02:26 PM (IST)
Andhra Pradesh: विजयवाड़ा में एक ही परिवार के पांच सदस्य पाए गए मृत

पीटीआई, विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में आर्थिक रूप से संघर्ष कर रहे एक डॉक्टर सहित एक परिवार के पांच सदस्य अपने घर में मृत पाए गए हैं। इस घटना की जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी।

loksabha election banner

विजयवाड़ा पूर्व के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अधिराज सिंह राणा ने जानकारी देते हुए कहा कि चार लोगों के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं, जबकि एक को फांसी पर लटका दिया गया। उन्होंने कहा कि शवों को उन्होंने मंगलवार सुबह देखा और संदेह है कि अपराध सोमवार की रात को हुआ होगा।

पुलिस ने कहा कि डी श्रीनिवास (40) को फांसी पर लटका हुआ पाया गया, जबकि उनकी पत्नी डी उषा रानी (38), दो नाबालिग बच्चे - लड़का और एक लड़की - और उनकी मां डी रामनम्मा (70) के गले की नसें कटी हुई पाई गईं।

पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या हड्डी रोग विशेषज्ञ श्रीनिवास ने पहले चारों की हत्या की और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली।

राणा ने पीटीआई-भाषा को बताया कि वह वित्तीय परेशानियों का सामना कर रहे थे और हम इसकी पुष्टि कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपना अस्पताल बेच दिया था।

डीसीपी के मुताबिक, पुलिस श्रीनिवास के वित्तीय मुद्दों पर भी गौर कर रही है।

संयोग से, सोमवार की रात, मृत डॉक्टर ने अपनी कार की चाबियाँ एक पड़ोसी को सौंप दीं और उनसे उन्हें अपने भाई को देने का अनुरोध किया। उसने पड़ोसी को बताया कि वे पांचों लोग बाहर जा रहे हैं।

इस बीच, पुलिस आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला और सीआरपीसी की धारा 174 के तहत आत्महत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- Bomb Threat: दिल्ली-NCR के स्कूलों को मिली धमकी को MHA ने बताया अफवाह, अभिभावकों को दी परेशान नहीं होने की सलाह

यह भी पढ़ें- Bomb Threat: देश के कई स्कूलों और एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस हाई अलर्ट पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.