Move to Jagran APP

Road Accident: आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में भीषण सड़क हादसा, लॉरी ने मजदूरों को कुचला, 3 महिलाओं की मौत

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में भारी समानों को ले जाने वाली लॉरी से दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। लॉरी के ब्रेक फेल होने की वजह से यह हादसा हुआ है। जिससे मौके पर तीन महिलाओं की मौत हो गई है। (सांकेतिक तस्वीर)

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaPublished: Sun, 05 Feb 2023 09:20 AM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 09:20 AM (IST)
आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में भीषण सड़क हादसा

अमरावती, एएनआई। आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में भारी समानों को ले जाने वाली लॉरी से दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। दरअसल जिले के अमदलावाला मंडल के मंडाडी में एक लॉरी मजदूरों के ऊपर चढ़ गई जिसमें लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं तो वहीं हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। घायलों को अच्छे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस वहां राहत कार्य में जुटी हुई है।

ब्रेक फेल होन से हुआ हादसा

अमदालावाला मंडले के सब-इंस्पेक्टर कृष्णा ने कहा कि एक अन्य कर्मचारी की हालत गंभीर है। तो वहीं चालक ने सड़क दुर्घटना होने का भी कारण स्पष्ट किया है। चालक ने बताया कि लॉरी का ब्रेक फेल होने की वजह से अचानक संतुलन बिगड़ गया था। तब ही यह हादसा हुआ है। हालांकि हादसे में जान गंवाने वाले मजदूरों की पहचान नहीं हो सकी है।

लॉरी के चालक ने खुद ही थाने में किया आत्मसमर्पण

सब-इंस्पेक्टर ने यह भी बताया है कि लॉरी के चालक ने थाने में खुद ही आकर आत्मसमर्पण कर दिया था। जबकि पुलिस दुर्घटना के कारणों की अभी गहनता से जांच कर रही है। यह दुर्घटना शनिवार शाम को श्रीकाकुलम जिले के अमदलावलासा में हुई थी।

यह भी पढ़े- Manipur Blast: इंफाल में फैशन शो के पास ग्रेनेड विस्फोट, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

हादसे के वक्त 200 मजदूर चल रहे थे सड़क पर

विजयनगरम से कासी शहर की ओर जा रही एक लॉरी ने सड़क पर पैदल चल रहे श्रमिकों को कुचल दिया था। एसपी ने कहा कि जब यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था तो उस दौरान वहां करीब 200 मजदूर सड़क पर चल रहे थे। उन्होंने कहा कि तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई।

सड़क दुर्घटना में हर रोज कई लोग गंवाते हैं जान

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। देश में हर दिन सड़क दुर्घटनाओं में बड़ी संख्या में लोग जान गंवा देते हैं। इसी को लेकर केंद्र सरकार सख्त और ठोस कदम उठाने के बारे में सोच रही है।

यह भी पढ़े- Assam: सीएम हिमंत बिस्वा सरमा बोले- 'असम में जारी रहेगा बाल विवाह के खिलाफ अभियान', अब तक 2211 लोग गिरफ्तार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.