Move to Jagran APP

SBI Recruitment: एसबाई में 709 पदों के लिए आवेदन 20 सितंबर तक, डाटा साइंस और आइटी में सरकारी नौकरी

SBI SCO Recruitment 2022 स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने वेल्थ मैनेजमेंट डाटा साइंस और आइटी में 700 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन करते हुए योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन की आखिरी तारीख 20 सितंबर 2022 है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 31 Aug 2022 08:36 AM (IST)Updated: Sun, 18 Sep 2022 07:44 AM (IST)
SBI Recruitment: एसबाई में 709 पदों के लिए आवेदन 20 सितंबर तक, डाटा साइंस और आइटी में सरकारी नौकरी
एसबीआइ एससीओ भर्ती 2022 के लिए आवेदन आधिकारिक वेबसाइट, sbi.co.in पर करें।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। SBI SCO Recruitment 2022: एसबीआइ में नौकरी या बैंक एसओ भर्ती या आइटी में सरकारी नौकरी के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी। भारत से सार्वजनिक क्षेत्र के सबसे बड़े बैंक, भारतीय स्टेट बैंक ने वेल्थ मैनेजमेंट बिजनेस, आइटी, डाटाबेस, डाटा साइंस आदि में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के कुल 665 पदों पर भर्ती के लिए तीन अलग-अलग भर्ती विज्ञापन जारी किया है। इन तीनों ही विज्ञापनों के माध्यम से विज्ञापित पदों के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, sbi.co.in पर उपलब्ध कराए गए लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। तीनों ही भर्तियों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 20 सितंबर 2022 है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें - FCI Recruitment: भारतीय खाद्य निगम में 5000+ सरकारी नौकरियों का विज्ञापन जारी, नॉर्थ जोन में सबसे अधिक वेकेंसी

SBI SCO Recruitment 2022: वेल्थ मैनेजमेंट बिजनेस में 665 पदों की भर्ती

एसबीआइ द्वारा निकाली गई भर्ती वेल्थ मैनेजमेंट बिजनेस के लिए हैं, जिसमें रिलेशनशिप मैनेजर, सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर, कस्टमर रिलेशनशिप एग्जीक्यूटिव, इन्वेस्टमेंट ऑफिसर, आदि पदों की कुल 665 रिक्तियों पर संविदा के आधार भर्ती की जानी हैं। इन पदों के लिए 2.5 लाख से 35 लाख रुपये तक का सालाना वेतन निर्धारित है। पदों के अनुसार रिक्तियों की संख्या, आवश्यक योग्यता और चयन प्रक्रिया आदि की जानकारी के लिए भर्ती अधिसूचना देखें और इस लिंक से करें आवेदन।

यह भी पढ़ें - FCI Recruitment 2022: फूड कॉर्पोरेशन में 113 मैनेजर पदों के लिए शुरू, इस लिंक से करें अप्लाई

SBI SCO Recruitment 2022: आइटी में 25 पदों की भर्ती

इसी प्रकार, एसबीआइ ने आइटी विभाग से सम्बन्धित 25 पदों की भर्ती निकाली है। इनमें डॉट नेट डेवेलपर, जावा डेवेलपर, एआइ/एमएल डेवेलपर, विंडोज ऐडमिनिस्ट्रर, लाइनक्स ऐडमिनिस्ट्रर, डाटाबेस ऐडमिनिस्ट्रर, अप्लीकेशन सर्वर ऐडमिनिस्ट्रर, ऑटोमेशन टेस्ट इंजीनियर के तौर पर प्रबंधकीय पदों पर भर्ती की जानी है। योग्यता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरण भर्ती अधिसूचना में देखें और आवेदन इस लिंक से करें।

यह भी पढ़ें - AAI Recruitment 2022: एयरपोर्ट अथॉरिटी में 156 जूनियर असिस्टेंट की भर्ती, सिर्फ ये उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन

SBI SCO Recruitment 2022: डाटा साइंस और डाटाबेस में 19 पदों की भर्ती

आइटी क्षेत्र से ही सम्बन्धित एक अन्य भर्ती एसबीआई ने कुल 19 पदों की निकाली है। इसमें मैनेजर (डाटा साइंटिस्ट - स्पेशलिस्ट), डिप्टी मैनेजर (डाटा साइंटिस्ट - स्पेशलिस्ट) और सिस्टम ऑफिसर (स्पेशलिस्ट) - डाटाबेस ऐडमिनिस्ट्रर, अप्लीकेशन ऐडमिनिस्ट्रर व सिस्टम ऐडमिनिस्ट्रर शामिल हैं। इन पदों के लिए नियमित आधार पर भर्ती की जानी है। आवेदन के लिए योग्यता, चयन प्रक्रिया और अन्य जानकारी भर्ती अधिसूचना से देखें और इस लिंक से करें आवेदन।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.