Move to Jagran APP

पुणे नदी में परिवार के 7 सदस्यों के शव मिलने के बाद 5 लोग हिरासत में, पुलिस ने किया हत्या का मामला दर्ज

यह मामला महाराष्ट्र के पुणे के दौंड तहसील के यवत गांव का बताया जा रहा है। यहां भीमा नदी पर परगांव पुल के पास 18 से 21 जनवरी के बीच चार शव मिले थे। जबकि मंगलवार को 3 शव मिले।

By AgencyEdited By: Babli KumariPublished: Wed, 25 Jan 2023 01:23 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2023 01:23 PM (IST)
पुणे नदी में परिवार के 7 सदस्यों के शव मिलने के बाद 5 लोग हिरासत में, पुलिस ने किया हत्या का मामला दर्ज
पुणे नदी में परिवार के 7 सदस्यों के शव मिलने के बाद 5 लोग हिरासत में (फाइल फोटो)

पुणे, एजेंसी। पुलिस ने महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक नदी में एक परिवार के सात सदस्यों के शव मिलने के मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है और हत्या का मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

loksabha election banner

पुलिस ने कहा कि मृतकों में 40 वर्षीय एक दंपति, उनकी बेटी और दामाद और तीन पोते-पोतियां शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि चार शव 18 जनवरी से 22 जनवरी के बीच मिले थे, जबकि तीन शव मंगलवार को पुणे शहर से करीब 45 किलोमीटर दूर दौंड तहसील के यवत गांव के बाहरी इलाके में भीमा नदी पर परगोन पुल के पास मिले थे।

भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज

पुणे ग्रामीण पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, 'हमने सात लोगों की मौत के सिलसिले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है और भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।'

मृतकों की पहचान मोहन पवार (45), उनकी पत्नी संगीता मोहन (40), उनकी बेटी रानी फुलवारे (24), दामाद श्याम फुलवारे (28) और तीन से सात साल के तीन बच्चों के रूप में हुई है।

7 सदस्यों के शव नदी में मिलने के बाद मचा हड़कंप

बता दें कि महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक ही परिवार के 7 सदस्यों के शव नदी में मिलने के बाद हड़कंप मच गया। पुणे के दौंड में भीमा नदी से एक परिवार के 4 शव 18 से 21 जनवरी के बीच और 3 अन्य आज निकाले गए। प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का लग रहा है, हालांकि पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की गई है। यह जानकारी महाराष्ट्र के पुणे ग्रामीण पुलिस ने किया।

यह भी पढ़ें- Banjara Mahakumbh: महाराष्ट्र में शुरू हुआ 'बंजारा महाकुंभ', धर्मांतरण है खिलाफ जागरूकता अभियान है अहम मुद्दा

यह भी पढ़ें- Fire in Multi Storey Building: मुंबई की बहुमंज़िला इमारत में लगी आग, दम घुटने से हुई 4 लोगों की मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.