Move to Jagran APP

'हर कोई जानता है कि...' नितिन गडकरी के खिलाफ मैदान में उतरे कांग्रेस नेता ने जीत-हार को लेकर दिया ये जवाब

Lok Sabha Elections 2024 कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए 46 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है। बीजेपी के कद्दावर नेता नितिन गडकरी के खिलाफ कांग्रेस ने विकास ठाकरे को उतारा है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी का आभार जताया है। कांग्रेस विधायक विकास ठाकरे ने कहा कि यह चुनाव विचारधाराओं की लड़ाई है। मतदाता यह नहीं बताते कि वे किसे वोट देंगे।

By Agency Edited By: Mohd Faisal Published: Sun, 24 Mar 2024 10:45 AM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2024 10:45 AM (IST)
नितिन गडकरी के खिलाफ चुनावी ताल ठोकेंगे विकास ठाकरे (फोटो एएनआई)

एएनआई, नागपुर। Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए 46 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में महाराष्ट्र की चार लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की गई है। बीजेपी के कद्दावर नेता नितिन गडकरी के खिलाफ पार्टी ने विकास ठाकरे को उतारा है।

loksabha election banner

कांग्रेस ने विकास ठाकरे को दिया टिकट

हालांकि, कांग्रेस पार्टी द्वारा लोकसभा चुनाव का टिकट दिए जाने पर अब कांग्रेस विधायक विकास ठाकरे ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव विचारधाराओं की लड़ाई है

क्या बोले विकास ठाकरे?

महाराष्ट्र के नागपुर निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव के लिए अपनी उम्मीदवारी पर कांग्रेस विधायक विकास ठाकरे ने कहा कि मैं कांग्रेस पर भरोसा जताने के लिए आभारी हूं। यह सीट वीआईपी नहीं है और चुनाव में कुछ भी चुनौती नहीं है। मतदाता यह नहीं बताते कि वे किसे वोट देंगे। चुनाव में कौन जीतेगा, यह स्पष्ट नहीं है। यह चुनाव विचारधाराओं की लड़ाई है और मेरा मानना है कि हर कोई जानता है कि नागपुर किस विचारधारा का समर्थन करेगा।

नितिन गडकरी के खिलाफ चुनावी ताल ठोकेंगे विकास ठाकरे

बता दें कि नागपुर लोकसभा सीट से बीजेपी ने नितिन गडकरी को टिकट दिया है, जबकि कांग्रेस ने विधायक विकास ठाकरे पर भरोसा जताया है। वह नागपुर पश्चिम विधानसभा सीट से विधायक हैं।

यह भी पढ़ें- Arvind Kejriwal: 'अगर ये किया होता तो गिरफ्तार नहीं होते', हिमंत सरमा ने बताया कैसे बच सकते थे केजरीवाल

यह भी पढ़ें- Congress List: बनारस से अजय राय तो राजगढ़ से दिग्विजय सिंह लड़ेंगे चुनाव; कांग्रेस ने 46 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट की जारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.