Move to Jagran APP

Coronavirus Mumbai: मुंबई के KEM अस्‍पताल का वीडियो फिर हुआ वायरल, भाजपा नेता ने लगाया ये आरोप

Coronavirus Mumbai भाजपा नेता राम कदम ने KEM अस्पताल का वीडियो टवीट किया है इस वीडियो में रोगी फर्श पर सोते नजर आ रहे हैं।

By Babita kashyapEdited By: Published: Fri, 15 May 2020 02:25 PM (IST)Updated: Fri, 15 May 2020 02:50 PM (IST)
Coronavirus Mumbai: मुंबई के KEM अस्‍पताल का वीडियो फिर हुआ वायरल, भाजपा नेता ने लगाया ये आरोप
Coronavirus Mumbai: मुंबई के KEM अस्‍पताल का वीडियो फिर हुआ वायरल, भाजपा नेता ने लगाया ये आरोप

मुंबई, एएनआइ। महाराष्ट्र में भाजपा नेता राम कदम ने किंग एडवर्ड मेमोरियल (केईएम) अस्पताल का एक वीडियो टवीट किया है। इस वीडियो में कुछ रोगियों को अस्पताल के फर्श पर सोते और बैठे देखा गया है। भाजपा नेताओं का आरोप है कि अस्पताल में पर्याप्‍त बिस्तर उपलब्ध नहीं थे, इसलिये रोगियों को फर्श पर रहना पड़ा।

loksabha election banner

गौरतलब है कि बीती 11 मई को महाराष्ट्र में भाजपा विधायक नितेश राणे ने KEM अस्पताल के एक वार्ड का वीडियो टवीट किया था जिसमें या इलाज के लिये भर्ती किये गये मरीजों की बगल में ही बॉडी बैग में शव पड़े हुए दिखाये गये थे। हालांकि अस्‍पताल प्रशासन की ओर से इस विषय में कोई जवाब नहीं आया था।   

बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद शिवसेना नेता अनिल देसाई सफाई देते हुए कहा था कि अस्‍पताल में मरीजों की अच्‍छी तरह से देखभाल की जा रही है। अगर ऐसा कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है तो यह घटना क्षणिक होगी और इसे देखते हुए सुधारात्‍मक उपाय तुरंत किये गये होंगे। अस्‍पताल में मौजूद सभी अधिकारी कुशलता से अपना काम कर रहे हैं ऐसे समय में किसी पर आरोप लगाने या बदनाम करने की जरूरत नहीं है। 

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं वीरवार को कुल 1602 नये मामलों की पुष्टि हुयी, 44 मरीजों की मौत हो गयी। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राज्‍य में कुल मामलों की संख्या 27,524 तक पहुंच गयी और मौतों की संख्या बढ़कर 1019 हो गयी है। यहां अब तक कुल 6059 रोगियों को इलाज के बाद छुट्टी दी गई है, अभी तक 20,441 मरीज सक्रीय है जिनका विभिन्‍न कोविड 19 अस्‍पतालों में इलाज चल रहा है।  

Weather Forecast: अगले 24 घंटे में इस राज्‍य के 15 जिलों में आंधी-तूफान की सम्भावना, येलो अलर्ट जारी

Coronavirus Gujarat: कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सैलून कर्मचारी PPE Kit पहन काट रहे हैं बाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.