Move to Jagran APP

भाजपा नेत्री ने जितेंद्र आव्हाड पर दर्ज कराया छेड़छाड़ का केस, NCP विधायक बोले 72 घंटे में मुझ पर दो झूठे केस

एनसीपी नेता और विधायक महाराष्ट्र सरकार में मंत्री रह चुके जितेंद्र आव्हाड (NCP leader Jitendra ) ने कहा कि बीते 72 घंटे में उन पर दो झूठे केस दर्ज हो चुके हैं मैं पुलिस की बर्बरता के खिलाफ लडूंगा। मैं विधायक के पद से इस्‍तीफा दूंगा।

By AgencyEdited By: Babita KashyapPublished: Mon, 14 Nov 2022 07:48 AM (IST)Updated: Mon, 14 Nov 2022 05:18 PM (IST)
एनसीपी नेता जितेंद्र आव्‍हाड का कहना है कि पुलिस मेरे खिलाफ पिछले 72 घंटे में दो झूठे केस दर्ज किए

मुंबई, एजेंसी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महिला नेता रीदा राशिद ने एनसीपी (राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी) विधायक जितेंद्र आव्‍हाड (NCP leader Jitendra Awhad) के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि बीती शाम आयोजित एक कार्यक्रम में जब वह मुख्‍यमंत्री एकनाथ शिंदे के साथ मिलने की कोशिश कर रही थी, तभी आव्‍हाड ने उन्‍हें धक्‍का मारकर किनारे धकेल दिया। इस पर सफाई देते हुए आव्‍हाड ने कहा है कि पुलिस मेरे खिलाफ पिछले 72 घंटे में दो झूठे केस दर्ज कर चुकी है। मैं पुलिस की बर्बरता के खिलाफ लडूंगा। मैंने विधायक पद से इस्‍तीफा देने का फैसला किया है। हम लोकतंत्र की हत्‍या होते नहीं देख सकते।

भाजपा महिला मोर्चा (महाराष्ट्र) की उपाध्यक्ष रीदा का कहना है कि उनकी इस शिकायत का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। इसके साथ ही उन्‍होंने मुद्दे पर महिला आयोग की प्रतिक्रिया की मांग की है। 

आव्‍हाड ने गलत तरीके से किया स्‍पर्श: रीदा

जितेंद्र आव्हाड पर आरोप लगाते हुए रीदा ने कहा है कि मुम्‍ब्रा में एक पुल का उद्घाटन किया जा रहा था, उसी दौरान विधायक आव्‍हाड़ ने उन्‍हें गलत तरीके से स्‍पर्श किया था। इस संबंध में उन्‍होंएक महिला ने छेड़छाड़ करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज करवायी है। 

'हर हर महादेव' के शो के दौरान मचाया हंगामा

7 नवंबर को ठाणे के एक सिनेमा हॉल में 'हर हर महादेव' (Har Har Mahadev) के एक शो के दौरान एनसीपी नेता जितेंद्र आव्हाड राकांपा के कुछ कार्यकर्ताओं के साथ वहां पहुंचे थे और हंगामा मचाया था। इसका विरोध करने पर कुछ दर्शकों के साथ मारपीट भी की गई थी। बता दें कि आव्हाड इस फिल्म में दिखाए गए छत्रपति शिवाजी महाराज से जुड़े कुछ दृश्यों से असहमत थे।

इस घटना के बाद ठाणे के वर्तक नगर थाने में आव्हाड समेत कुल 10 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गयी थी। शुक्रवार को पुलिस ने उन्‍हें पूछताछ के लिए थाने बुलाया था। कुछ देर तक पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया। ज्ञात हो कि जितेंद्र आव्हाड महाविकास अघाड़ी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें -

MP News: बुरहानपुर में दरगाह के पास झाड़ी में मिली किशोरी की हाथ-पैर बंधी लाश, नाक भी कटी हुई थी

Rajasthan: भीलवाड़ा में वृद्ध महिला की गला घोंटकर हत्‍या, गहने गायब; बिखरा पड़ा था सामान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.