Move to Jagran APP

Pathaan: बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म पठान के फाड़े पोस्टर, मैक्सस मॉल में की जमकर पत्थरबाजी

मुंबई के मैक्सस मॉल में पठान की स्क्रीनिंग की जा रही है। इसकी सूचना मिलते ही बजरंग दल के लगभग 15-20 कार्यकर्ता बॉक्स ऑफिस पहुंच गए और फिल्म के विरोध में जबरदस्त नारे लगाए। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के पोस्टर तक फाड़ दिए और जमकर पथराव भी किए।

By AgencyEdited By: Nidhi AvinashPublished: Mon, 30 Jan 2023 09:13 AM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 09:13 AM (IST)
Pathaan: बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म पठान के फाड़े पोस्टर, मैक्सस मॉल में की जमकर पत्थरबाजी
Pathaan: बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म पठान के फाड़े पोस्टर, मैक्सस मॉल में की जमकर पत्थरबाजी

ठाणे, एजेंसी। Pathaan film protest: शाह रुख खान की 'पठान' जबरदस्त हिट हुई है। रिलीज के पहले ही दिन से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। चार दिनों के अंदर दुनियाभर में 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी इस फिल्म को देश-विदेश में भी शानदार रिस्पॉन्स मिला है।

loksabha election banner

एक तरफ जहां इस फिल्म को लेकर लोगों का क्रैज देखने को मिला वहीं दूसरी तरफ फिल्म की स्क्रीनिंग पर भी काफी बवाल खड़ा हुआ है। रिलीज होने के बाद से ही फिल्म को लेकर काफी विरोध प्रदर्शन हो रहे है, वहीं लोग सिनेमाघरों में लगे पठान पोस्टर को भी जला या फाड़ रहे है।

मुंबई के मॉल में फाड़े पठान के पोस्टर

मुंबई के मैक्सस मॉल में पठान की स्क्रीनिंग की जा रही है। इसकी सूचना मिलते ही बजरंग दल के लगभग 15-20 कार्यकर्ता बॉक्स ऑफिस पहुंच गए और फिल्म के विरोध में जबरदस्त नारे लगाए। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के पोस्टर तक फाड़ दिए और जमकर पथराव भी किए। इस हिंसक प्रदर्शन में मॉल के शीशे टूट गए और प्रॉपटी को भारी नुकसान पहुंचा।

मुंबई से चलेगी और दो वंदे भारत एक्सप्रेस, शिरडी और सोलापुर का सफर होगा और भी सुहाना

9 लोगों को लिया गया हिरासत में

मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और 9 लोगों का हिरासत में लिया गया। सीनियर पीआई, भायंदर पीएस, मुकुंद पाटिल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पठान फिल्म को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

चार साल बाद स्लिवर स्क्रीन पर आई शाह रुख की फिल्म पठान को देश-विदेश से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। शाह रुख की फिल्म में वापसी किसी जश्न से कम नहीं मानी जा रही है। उनकी फिल्म पठान के रिलीज होने के बाद से ही फैंस में एक जबरदस्त क्रैज देखने को मिल रहा है। इंडियन बॉक्स ऑफिस के अलावा विदेश में भी फिल्म पठान जबरदस्त हिट हुई है। आपको बता दें कि फिल्म पठान की राष्ट्रपति भवन के कल्चरल सेंटर में भी स्पेशल स्क्रीनिंग की गई थी।

'मेड इन इंडिया' हथियार बने 'Exercise Topchi' की खासियत, PM मोदी बोले- कार्यक्रम भारतीय क्षमता को दर्शाता है

Indigo Flight: उड़ान के दौरान ही विमान का आपातकालीन कवर खोलने लगा यात्री, दर्ज हुआ मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.