Move to Jagran APP

Aaditya Dares CM Shinde: 'जितना कठिन बना देंगे'...चुनावी चुनौती के बाद एकनाथ शिंदे को आदित्य ठाकरे का जवाब

आदित्य ठाकरे ने मंगलवार को दावा किया कि वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस को मुंबई में वर्ली विधानसभा क्षेत्र की गलियों में उतरने को मजबूर कर देंगे और दोनों के गलियों में घूमने के बाद भी वह चुनाव हारेंगे और हम चुनाव जीतेंगे।

By AgencyEdited By: Babli KumariPublished: Wed, 08 Feb 2023 07:53 AM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 07:53 AM (IST)
Aaditya Dares CM Shinde: 'जितना कठिन बना देंगे'...चुनावी चुनौती के बाद एकनाथ शिंदे को आदित्य ठाकरे का जवाब
चुनावी चुनौती के बाद एकनाथ शिंदे को आदित्य ठाकरे ने दिया जवाब (फाइल फोटो)

नासिक,एजेंसी। शिवसेना (यूबीटी) के नेता आदित्य ठाकरे ने मंगलवार को दावा किया कि वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस को मुंबई में वर्ली विधानसभा क्षेत्र की गलियों में उतरने को मजबूर कर देंगे और चुनाव भी जीतेंगे। राज्य के पूर्व मंत्री दक्षिण मुंबई में स्थित वर्ली में मुख्यमंत्री के पूर्वनियोजित कार्यक्रम से कुछ घंटों पहले लोगों को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

आदित्य ठाकरे ने कहा, 'मेरे विधानसभा क्षेत्र में बैठक है। मैं अपनी सीट से इसलिए जीता क्योंकि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री संयुक्त रूप से वहां रैली करने पहुंचे थे। जब भी चुनाव होगा मैं उन्हें गलियों में उतरने को मजबूर कर दूंगा। इसके बावजूद वर्ली और महाराष्ट्र में भी जीत मेरी होगी।'

आदित्य ठाकरे ने शिंदे को वर्ली सीट से चुनाव लड़ने की दी थी चुनौती 

बता दें कि पिछले सप्ताह आदित्य ठाकरे ने शिंदे को वर्ली सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी। वहीं, नासिक में आदित्य ठाकरे ने कहा कि जब लियोन मेस्सी या क्रिस्टियानो रोनाल्डो फुटबॉल के मैदान पर होते हैं तो प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाड़ी उन्हें घेरने का प्रयास करते हैं।

उन्होंने कहा, ऐसे ही जब सचिन तेंदुलकर बल्लेबाजी करते हैं तो उनके लिए खास फिल्डिंग होती है। उन्होंने कहा, ‘लेकिन में छक्का लगाउंगा और जीत मेरी होगी।' वहीं, शिवसेना (उद्धव बाला साहेब ठाकरे) के एक वरिष्ठ नेता का दावा है कि जब औरंगाबाद में आदित्य ठाकरे जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उनपर पथराव किया गया।

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र कांग्रेस में कलह! विधायक दल के नेता बालासाहेब थोराट ने अपने बर्थडे पर ही दिया इस्तीफा

यह भी पढ़ें- नासिक विधान परिषद चुनाव के बाद कांग्रेस में कलह तेज, बागी उम्मीदवार सत्यजीत तांबे ने दर्ज की है जीत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.