Move to Jagran APP

25 साल के प्रेम का दर्दनाक अंत- 62 के प्रेमी ने 54 साल की प्रेमिका को ACID से जलाया, ढाई दशक से थे लिव-इन में

महाराष्ट्र के कलबादेवी के फनसावाड़ी इलाके से 25 साल के लिव इन रिलेशनशिप का दर्दनाक अंत हो गया। जहां 62 साल के प्रेमी ने अपनी 54 साल की प्रेमिका पर तेजाब से हमला कर दिया। 18 दिनों तक इलाज चलने के बाद महिला की मौत हो गई है। (जागरण फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaPublished: Thu, 02 Feb 2023 12:54 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 12:54 PM (IST)
25 साल के प्रेम का दर्दनाक अंत- 62 के प्रेमी ने 54 साल की प्रेमिका को ACID से जलाया, ढाई दशक से थे लिव-इन में
54 साल की गीता की एसिड अटैक से हुई दर्दनाक मौत

मुंबई, ऑनलाइन डेस्क। महाराष्ट्र की कलबादेवी के फनसावाड़ी इलाके से लिव इन रिलेशनशिप की एक और दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां 18 दिनों तक अस्पताल में इलाज के बाद एक महिला की मौत हो गई। गीता अजीत वीरकर नाम की महिला जिनकी उम्र 54 साल है तो वहीं उनके लिव इन रिलेशन के पार्टनर महेश विश्वनाथ पुजारी जिसकी उम्र 62 साल है। दोनों की किसी बात पर कहासुनी हो गई थी। जिससे गुस्साए प्रेमी ने उन पर एसिड से हमला कर दिया। 

loksabha election banner

सल्फ्यूरिक एसिड से किया था हमला

पुजारी ने 13 जनवरी को महिला पर एसिड अटैक किया था। एसिड अटैक के कारण महिला 50% तक पूरी जल चुकी थी। महिला के प्रेमी पुजारी ने उससे जुआ खेलने और शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे। महिला के मना करने पर पुजारी ने उस पर सल्फ्यूरिक एसिड से हमला किया था। जिसमें महिला झुलस गई थी।

25 सालों से रह रहे थे लिव-इन-रिलेशनशिप में

गीता अजीत वीरकर के बेटे आदित्य ने इस घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी थी। उसने बताया कि 10 जनवरी को पुजारी की मेरी मां से कहासुनी हो गई थी। जिसके चलते 13 जनवरी को पुजारी ने एसिड से घातक हमला किया। बता दें कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में 25 सालों से रह रहे थे।

18 दिनों तक चला इलाज

महिला का बेटा आदित्य सबसे पहले गीता को भाटिया अस्पताल ले गया था। लेकिन हालत गंभीर होने के बाद उसे मसीना हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। अस्पताल में महिला का लगभग 18 दिनों तक इलाज चला लेकिन अंत में वह नहीं बच सकी और उसकी मौत हो गई।

एसिड अटैक से जल गया था महिला का काफी हिस्सा

गीता के बेटे आदित्य ने बताया कि उनके पूरे चेहरे पर जलने के निशान थे। उनकी दोनों पलकें और आंखें भी एसिड से प्रभावित हो गई थी। तो वहीं उनकी छाती, पीठ, ऊपरी और निचले दोनों अंगों के साथ-साथ उनके लिंब्स भी 40 से 50% तक जल गए थे।

आईसीयू में चल रहा था इलाज

आदित्य ने कहा कि मां की हालत बेहद गंभीर थी इसलिए उन्हें आईसीयू में रखा गया था। लेकिन इतने दिन तक इलाज चलने के बाद भी हम उन्हें नहीं बचा सके। हालांकि बेटे की शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने मामले को तुरंत संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई शुरू की। ‌

पिधोनी बाजार के तेजाब खरीद कर लाया था आरोपी

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ तलाशी अभियान शुरू कर उसे गिरफ्तार कर लिया और हत्या के प्रयास व अन्य आरोपों के साथ उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। लेकिन पुलिस ने कहा कि अब सर्वाइवर जिंदा नहीं है इसलिए हत्या के आरोपों को लागू करने की प्रक्रिया जारी है। पुजारी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उसने पुलिस को बताया कि वह पिधोनी बाजार से तेजाब खरीद कर लाया था।

यह भी पढे़- Adani पर हिंडनबर्ग रिपोर्ट से संसद में हंगामा, 13 दल चर्चा पर अड़े, खरगे बोले- भारतीयों की गाढ़ी कमाई खतरे में

गीता का एनजीओ जाना पुजारी को था न पंसद

वीरकर के पड़ोसियों ने बताया कि 54 साल की गीता पुजारी के लिए एक पंचिंग बैग बन गई थी। वह हमेशा उस पर शारीरिक हमला करता था। चूंकि उसने वीरकर और उसके बच्चों की देखभाल नहीं की इसलिए उसने एक एनजीओ के लिए काम करना शुरू कर दिया। पुजारी को यह पसंद नहीं था कि वह काम करने के लिए बाहर जाए, लेकिन फिर भी उससे पैसे मांगता रहा ताकि वह शराब पी सके और जुआ खेल सके।

यह भी पढे़- BY-Election: अरुणाचल प्रदेश और पश्चिम बंगाल के उपचुनाव के लिए तैयार BJP, उम्मीदवारों के नामों का किया ऐलान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.