Move to Jagran APP

Katni Crime: बंद कमरे में खून से लथपथ पड़ा था बुजुर्ग का शव, गांव में बंगाली डाक्‍टर के नाम से था मशहूर

Katni Crime मध्‍य प्रदेश के कटनी में भामका गांव में क्‍लीनिक चलाने वाले बुजुर्ग डाक्‍टर का शव बंद कमरे में पड़ा मिला जमीन पर खून फैला हुआ था। गांव में बंगाली डाक्‍टर के नाम से मशहूर ये शख्‍स क्‍लीनिक चला लोगों का इलाज किया करता था।

By Jagran NewsEdited By: Babita KashyapPublished: Wed, 30 Nov 2022 09:29 AM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 09:29 AM (IST)
Katni Crime: मध्‍य प्रदेश के कटनी में बंद कमरे पड़ा मिला डाक्‍टर का शव

कटनी, जागरण आनलाइन डेस्‍क। Katni Crime: मध्‍य प्रदेश के कटनी में ढीमरखेड़ा थाना (Dhimarkheda Police Station) इलाके के अंतर्गत आने वाले भामका गांव (Bhamka Village) में क्‍लीनिक चलाने वाले एक बुजुर्ग का खून से लथपथ शव उसके कमरे से बरामद हुआ है। प्रथम दृष्टया पुलिस ने इसे हत्या का मामला मानकर जांच शुरू कर दी है।

ढीमरखेड़ा थाना प्रभारी अरविंद जैन से मिली जानकारी के अनुसार बंगाली डाक्टर के नाम से मशहूर प्रदीप राय लगभग 22 साल से भामका गांव में रहकर क्‍लीनिक चला लोगों का इलाज कर रहे थे।

दो दिन से बंद पड़ा था मोबाइल

बीते दो दिनों से उसका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था और इसी के चलते मंगलवार को परिजनों ने गांव के अन्य लोगों से संपर्क किया। ग्रामीण उसके घर गए तो देखा कि घर का दरवाजा बाहर से बंद है। लोगों ने खिड़की से झांककर देखा तो फर्श पर खून पड़ा हुआ था। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

सिर पर चोट गले में लिपटा था गमछा

सूचना पर पुलिस ने ग्रामीणों की मौजूदगी में ताला तोड़ा और घर के अंदर घुसी तो डाक्टर को खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। उसके सिर पर चोट के निशान थे और गले में गमछा लपेटा हुआ था। थाना प्रभारी अरविंद जैन के अनुसार प्रथम दृष्टया हत्या का मामला मान जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें -

Jabalpur: अप्राकृतिक कृत्य के खुलासे के डर से तीन युवकों ने कर दी बुजुर्ग की हत्‍या, आरोपित गिरफ्तार

Dindori News: डंडे से पीट-पीटकर पोतों ने कर दी दादा की हत्‍या, जमीन को लेकर हुआ था विवाद


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.