Move to Jagran APP

Sheopur: महिलाओं ने पार्षद को जूते-चप्पलों से पीटा, पीएम आवास न मिलने पर फूटा गुस्सा; बच-बचाकर थाना पहुंचे महोदय

मध्य प्रदेश के श्योपुर में कुछ महिलाओं ने पीएम आवास को लेकर पार्षद से विवाद होने के बाद नगर पालिका के बाहर बाजार में सरेआम ही जमकर चप्पल से पीट दिया। यहां से बचकर वह कोतवाली पहुंचे और शिकायत दर्ज कराने का आवेदन दिया। साथ ही उन्होंने महिलाओं द्वारा रिश्वतखोरी को आरोपों को भी खारिज किया और उसे झूठा बताया है।

By Jagran News Edited By: Shalini Kumari Sun, 25 Feb 2024 01:33 PM (IST)
श्योपुर में महिलाओं ने पार्षद को चप्पलों से पीटा

डिजिटल डेस्क, श्योपुर। मध्य प्रदेश के श्योपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है। दरअसल, यहां पीएम आवास योजना में मकान दिलाने के नाम पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए पार्षद की शनिवार को वार्ड की महिलाओं ने नगरपालिका के नीचे चप्पलों से पिटाई लगा दी। हालांकि, जैसे-तैसे पार्षद कोतवाली पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई।

जैसे-तैसे बचकर कोतवाली पहुंचे पार्षद ने अपने साथ हुई मारपीट रिपोर्ट लिखने के लिए आवेदन दिया। रिश्वत के आरोप को भी षडयंत्र बताया है।

गुस्साई महिलाओं ने पीटा

दोपहर 3 बजे के करीब नगर पालिका भवन में विकास यात्रा में शामिल होने के लिए कुछ महिलाएं नगरपालिका पहुंची। यहां उन लोगों ने वार्ड 14 के पार्षद जुगल मेहरा को आते देखा और उन लोगों का गुस्सा फूट गया। वह सभी महिलाएं आक्रोशित हो गईं और पार्षद से विवाद करने लगी। देखते ही देखते मामला झूमाझटकी और मारपीट तक पहुंच गया। महिलाओं ने भरे बाजार में पार्षद की नगरपालिका के बाहर सरेआम धुनाई कर दी।

दर्ज कराई एफआईआर

महिलाओं से बचकर जैसे-तैसे पार्षद भागकर कोतवाली पहुंचे, जहां उन्होंने नामजद महिलाओं के खिलाफ एफआईआर लिखने के लिए आवेदन दिया। इस आवेदन में उल्लेख किया गया है कि पीएम आवास योजना में राशि न डलवाने के नाम पर उक्त महिलाओं व उनके रिश्तेदारों ने नगर पालिका के बाहर पड़कर जूती, चप्पलों से बुरी तरह पीटा है। साथ ही, पार्षद ने रिश्वत वाले आरोप को भी झूठा और मनगढ़त बताया है।

यह भी पढ़ें: Bhopal: मुख्यमंत्री का OSD बताकर फिल्मी स्टाइल में ठगी, जांच के दौरान खुले कई राज; शिक्षक-इंजीनियर ले लूटे लाखों रुपये

पार्षद की पिटाई की खबर मिलने के बाद नगर पालिका अध्यक्ष के पति सुजीत गर्ग और दूसरे पार्षद एवं पार्षद प्रतिनिधि भी कोतवाली पहुंच गए। एसडीओपी राजीव कुमार गुप्ता का कहना है कि मामला जांच में लिया है।

यह भी पढ़ें: Cheetah Safari: कूनो में अब आप ले सकेंगे चीता सफारी का आनंद, सीएम मोहन यादव करेंगे शुभारंभ