Move to Jagran APP

Reewa News: बीवी बिदक कर चली गई मायके, बुलाने पहुंचा घरवाला तो रख दी ऐसी मांग… जिसे सुन चकरा गया पति

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में शौचालय न होने पर महिला पति से नाराज होकर मायके चली गई। पति के अनुसार पत्नी ने मायके जाने से पहले अपने मोबाइल पर टायलेट एक प्रेम कथा फिल्म देखी थी। इसके बाद ही वह शौचालय बनवाने की जिद करने लगी। पति ने आर्थिक रूप से सक्षम न होने का हवाला देकर कुछ दिन इंतजार करने को कहा लेकिन वह नहीं मानी।

By Jagran News Edited By: Nidhi Avinash Published: Mon, 10 Jun 2024 11:45 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 11:45 PM (IST)
'टॉयलेट एक प्रेम कथा' फिल्म देख मायके गई महिला (Image: file)

जागरण संवाददाता, रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में शौचालय न होने पर महिला पति से नाराज होकर मायके चली गई। पति ने उसे मनाने की लाख कोशिश की, लेकिन उसने साफ कह दिया कि जब तक घर में शौचालय नहीं बन जाता, वह नहीं आने वाली। पति के अनुसार, पत्नी ने मायके जाने से पहले अपने मोबाइल पर 'टायलेट एक प्रेम कथा' फिल्म देखी थी। इसके बाद ही वह शौचालय बनवाने की जिद करने लगी।

पति ने आर्थिक रूप से सक्षम न होने का हवाला देकर कुछ दिन इंतजार करने को कहा, लेकिन वह नहीं मानी।मामला चाकघट थाना क्षेत्र के आमन गांव का है। यहां रहने वाले प्रदीप मिश्रा का विवाह पास के ही एक गांव की रोशनी से चार साल पहले हुआ था।

पत्नी के मायके जाने के बाद परेशान प्रदीप ने पत्नी को अपने घर वापस बुलाने के लिए सोमवार को चाकघाट थाने पहुंचकर पुलिस से गुहार लगाई। उसका कहना है कि वह इंदौर में 10 हजार रुपये प्रतिमाह की प्राइवेट नौकरी करते हैं। इतने पैसों में अभी घर खर्च के साथ शौचालय बनवाना मुश्किल है। यह बात वह पत्नी को समझा चुके हैं, लेकिन वह मान नहीं रहीं। फिर भी उनकी कोशिश होगी कि जल्द से जल्द अपने घर में शौचालय का निर्माण करा दें।

थानाप्रभारी संजीव शर्मा ने बताया कि युवक से कह दिया है कि यह पुलिस के हस्तक्षेप का मामला नहीं बनता, इसलिए वह स्वयं ससुराल जाकर पत्नी को समझाए और मनाकर लाए।

यह भी पढ़ें: 10 लाख की रिश्वत लेते पकड़े गए NHAI के बड़े अधिकारी, CBI ने 6 अन्य को भी किया गिरफ्तार; इस तरह खुला राज

यह भी पढ़ें: Indore BJP Office: इंदौर में BJP ऑफिस में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू पाया


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.