Move to Jagran APP

इंदौर में गुंडागर्दी, युवती का बीच सड़क से अपहरण; सुनसान इलाके में ले जाकर दो बदमाशों ने किया दुष्कर्म

Indore Crime News दोस्त के साथ लौट रही एक 22 साल की लड़की का दो लोगों ने बीच सड़क पर अपहरण कर लिया और सुनसान इलाके में ले जाकर बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना 29 जनवरी की रात 1230 की है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi AvinashPublished: Tue, 31 Jan 2023 10:38 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 10:40 AM (IST)
इंदौर में गुंडागर्दी, युवती का बीच सड़क से अपहरण; सुनसान इलाके में ले जाकर दो बदमाशों ने किया दुष्कर्म
इंदौर में गुंडागर्दी, युवती का बीच सड़क से अपहरण; सुनसान इलाके में ले जाकर दो बदमाशों ने किया दुष्कर्म

इंदौर, जागरण डेस्क। Indore Crime News: दोस्त के साथ लौट रही एक 22 साल की लड़की का दो लोगों ने बीच सड़क पर अपहरण कर लिया और सुनसान इलाके में ले जाकर बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना 29 जनवरी की रात 12:30 की है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पीड़िता की तलाश की गई और अगले दिन यानी 30 जनवरी की सुबह 5:45 बजे पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला।

loksabha election banner

धार्मिक आयोजन से लौट रही थी घर

परदेशीपुरा थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 29 जनवरी की रात पीड़िता अपने दोस्त के यहां आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में गई थी। पीड़िता अपनी बहन के साथ आई हुई थी। रात 12:30 के दौरान पीड़िता और उसकी बहन को उसका दोस्त स्कूटी से घर छोड़ने जा रहा था तभी नंदानगर स्थित साईं मंदिर के पास दो बदमाशों ने ओवरटेक कर स्कूटी के सामने अपनी बाइक खड़ी कर दी। बदमाशों ने गाली-गलौच करना शुरू कर दिया और कहने लगा, 'तुम मुझे जानते नहीं हो, मुझे आकाश बकरी कहते हैं।'

MP News: 'भोपाल का नाम भोजपाल करे केंद्र-राज्य सरकार', जगतगुरु रामभद्राचार्य बोले- यही होगी मेरी गुरु दक्षिणा

युवती को डरा-धमका कर वाहन में बिठाया

दोनों बदमाशों ने युवती को डराया और जबरन वाहन में बिठाकर परदेशीपुरा थाना क्षेत्र स्थित मालवा मिल के सुनसान इलाके में ले गए। इस दौरान पीड़िता की बहन और उसका दोस्त तुरंत परदेशीपुरा थाने पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने पीड़िता के फोन को ट्रेस किया जिससे लोकेशन का पता चला। पुलिस तुरंत मिल पहुंची और लड़की की तलाश करना शुरू किया। छह घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने लड़की को ढूंढ निकाला। वहीं, फरार हुए आरोपियों में से एक हेमंत उर्फ लक्की को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपी आकाश बकरी की तलाश जारी है।

आरोपियों पर 25 केस दर्ज

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग थानों में 25 केस दर्ज हैं। इनमें से कई मामले काफी गंभीर हैं। आरोपी आकाश बकरी के खिलाफ 28 तो अन्य आरोपी लक्की के खिलाफ 29 मामले दर्ज किए जा चुके हैं।

Khelo India 2022: खेलो इंडिया का आज भोपाल के तात्या टोपे स्टेडियम में होगा शुभारंभ, छह हजार खिलाड़ी लेंगे भाग

Bhopal News: भोपाल के व्यापारी का जोधपुर में अपहरण, 14 लाख रुपये की फिरौती मिलने पर छोड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.