Move to Jagran APP

ग्‍वालियर में दिनदहाड़े बंदूक की नोक पर कैश वैन लूट, 1 करोड़ 20 लाख ले बदमाश फरार

Gwalior Crime News मध्‍य प्रदेश के ग्‍वालियर में एक बदमाश दिनदहाड़े कैश वैन से 1 करोड़ 20 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। घटना के बाद कर्मचारियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस ने नाकेबंदी कर सीसीटीवी खंगालना शुरू कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Babita KashyapPublished: Mon, 21 Nov 2022 01:23 PM (IST)Updated: Mon, 21 Nov 2022 02:11 PM (IST)
Gwalior Crime News: कैश वैन लूट 1 करोड़ 20 लाख रुपए लेकर भागने में सफल रहेे बदमाश

ग्वालियर, जागरण आनलाइन डेस्‍क। Gwalior Crime News: ग्वालियर के जयेंद्र गंज इलाके में दो बदमाशों ने दिनदहाड़े एक निजी कंपनी की कैशवैन को हथियारों के बल पर लूट लिया और 1 करोड़ 20 लाख रुपए लेकर भागने में सफल रहे। निजी कंपनी कारोबारियों से कैश लेकर बैंक में जमा करवाती थी।

loksabha election banner

ये घटना संजय कॉम्प्लेक्स के पास की गली में हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, घटना के दौरान बदमाशों ने चेहरे पर कपड़ा बांध रखा था। कैश लूट कर बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और पूरे शहर की नाकेबंदी कर दी गई थी। पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी हुई है।

बाइक पर सवार थे बदमाश

घटनाक्रम के अनुसार एक कंपनी बड़े कारोबारियों से नकदी इकट्ठा कर बैंकों में जमा करने का काम करती है। शनिवार व रविवार को बैंक की छुट्टी के बाद कंपनी के कर्मचारी वैन से प्रतिष्ठान में जमा नगदी लेकर जयेंद्रगंज के निकट संजय कॉम्प्लेक्स जा रहे थे। वैन संजय कॉम्प्लेक्स के पास गली से निकल रही थी तभी बाइक सवार दो बदमाश आए और वैन को रोक लिया।

बंदूक की नोक पर कैश लूटा

बदमाशों ने बंदूक की नोक पर कर्मचारियों से कैश लूट लिया। कर्मचारियों के मुताबिक, बैग में एक करोड़ 20 लाख की नकदी थी। घटना के बाद आरोपित बाइक लेकर फरार हो गए। घटना के बाद कर्मचारियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने सूचना के बाद आसपास के सीसीटीवी खंगालना शुरू कर दिया। इसके साथ ही पूरे शहर में चेकिंग व नाकाबंदी की गई। हालांकि, समाचार लिखे जाने तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।हरेंद्र ट्रेडिंग कंपनी के निदेशक और शहर के पुलिस अधिकारियों सहित अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे।

पहले की गई रेकी

जिस तरह से घटना हुई है उससे लगता है कि वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने रेकी की है। साथ ही वे यह भी जानते थे कि वैन में काफी मात्रा में धन है। एक बदमाश पहले से ही गली में मुंह बांधे खड़ा था। उसने कार रोकी और खिड़की खोली और बंदूक तानते हुए कार की डिक्की खोलने को कहा। इसके बाद दूसरे बदमाश ने नोटों से भरा कार्टन निकाला और गली में चला गया। इसके बाद बंदूक तानने वाले बदमाश भी वहां से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें -

Gold Storage Limit: अपने घर में बस इतना ही सोना रख सकते हैं आप, आयकर विभाग ने मारा छापा तो हो जाएगी जेल

पत्‍नी के सीने पर बैठ पति ने हथौड़ी से किए कई वार, खून निकला तो मरा समझ भाग गया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.