इंदौर, जागरण आनलाइन डेस्‍क। Kabaddi match in Indore: इंदौर में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता में विवाद के बीच खिलाड़ियों में काफी लड़ाई हुई और उन्होंने एक-दूसरे के सिर फोड़ दिए। बिगड़े हालात को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात करना पड़ा।

मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर देर रात आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बताया गया है कि विवाद जीत हार पर टिप्पणी को लेकर हुआ था। वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस अन्य लोगों को भी आरोपित बनाया जा सकता है।

टिप्पणी को लेकर हुआ विवाद

सराफा टीआइ सुनील शर्मा के अनुसार घटना मंगलवार देर रात सुभाष चौक पानी टंकी के पास हुई। कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन प्रभात क्लब द्वारा किया गया। रात करीब 11 बजे प्रभात क्लब और इंदौर वारियर्स की टीम के बीच की गई टिप्पणी को लेकर विवाद हो गया। दोनों ओर से कई लोग आमने-सामने आ गए।

आठ से दस लोग घायल

घटना में आठ से दस लोग घायल हो गए। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए देर रात पुलिस को मौके पर पहुंचना पड़ा। देर रात पुलिस ने दोनों पक्षों को अस्पताल भिजवाकर मेडिकल कराया। पुलिस ने हितेंद्र पुत्र खेमसिंह वरकिया की शिकायत के बाद अभिषेक गौर, पप्पू गौर, प्रकाश गौर और ब्रजेश गौर के खिलाफ केस दर्ज किया है जबकि गजेंद्र, मनोज दवे, टोनी और असलम के खिलाफ अभिषेक पुत्र रतनलाल गौर की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

पत्‍थरबाजी होते ही तितर-बितर हुए लोग

कहासुनी के साथ विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से पत्‍थरबाजी होने लगी। हाल पूरी तरह से भरा हुआ था और लोग इधर-उधर भागने लगे। टीआइ के अनुसार प्रभात क्लब द्वारा आयोजित प्रतियोगिता भारतीय खेल कबड्डी की है। पुलिस ने फिलहाल दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

घटनास्थल से सीसीटीवी व वीडियो फुटेज भी मांगे गए हैं। जांच के बाद जो भी और नाम सामने आएंगे, उन्‍हें भी आरोपितों की लिस्‍ट में शामिल किया जाएगा।

यह भी पढ़ें -

बिलासपुर में शराब की दुकान हटाने के लिए अनोखे अंदाज में विरोध, चिता पर लेटा युवक

Jabalpur: अप्राकृतिक कृत्य के खुलासे के डर से तीन युवकों ने कर दी बुजुर्ग की हत्‍या, आरोपित गिरफ्तार

Edited By: Babita Kashyap

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट