Move to Jagran APP

Bhopal Crime News: चार साल के बेटे को ससुराल छोड़ने आए पति की हत्‍या- पत्‍नी, सास व सालों ने लाठियों से पीटा

Bhopal Crime News एक शख्‍स की उसकी पत्नी सास और साले ने लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पति अपने चार साल के बेटे को उसकी मां के पास ससुराल छोड़ने आया था। दरअसल पति पत्‍नी में झगड़ा चल रहा था जिसके बाद से पत्‍नी मायके में ही थी।

By Babita KashyapEdited By: Published: Sat, 10 Sep 2022 08:47 AM (IST)Updated: Sat, 10 Sep 2022 08:47 AM (IST)
Bhopal Crime News: एक व्यक्ति की पत्नी, सास और साले ने लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी।

भोपाल, जागरण आनलाइन डेस्‍क। Bhopal Crime News: मध्‍य प्रदेश के भोपाल में छोला मंदिर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की पत्नी, सास और साले ने लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। वह पत्‍नी और अपने चार साल के बेटे अपनी ससुराल छोड़ने आया था। ससुराल आकर उसका पत्‍नी और उसके भाइयों से विवाद हो गया।

loksabha election banner

पिता के पास ही रह रहा था चार साल का बेटा

छोला मंदिर थाने के अनुसार प्रीत नगर निवासी रुक्मणी नाम की लड़की की शादी गांव भौरी निवासी सोनू शिल्कर से हुई थी। सोनू फिलहाल केल्लर रोड इलाके में रह रहा था। पति-पत्नी में झगड़े के बाद रक्षाबंधन के समय रुक्मणी मायके में रहने आई थी।

वह अपनी बेटी को अपने साथ ले आई थी, लेकिन चार साल का बेटा अपने पिता के पास रह रहा था। बेटा काफी समय से सोनू के साथ रह तो रहा था लेकिन मां के बगैर वह काफी रो रहा था।

इसलिए सोनू बेटे को लेकर अपनी मां के साथ ससुराल आ गया। उसे देख पत्नी रुक्मणी अपशब्द बोलने लगी। सोनू ने उसे ऐसा कहने के लिए मना किया। सोनू की मां गुड्डी बाई ने भी बहू और समधन का प्रयास किया लेकिन मामला बढ़ता चला गया।

पत्‍नी और दोनों सालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जिसके बाद सोनू की सास संतोषी, पत्नी रुक्मणी और साले अमर और सुरेश ने डंडों से सोनू पर हमला करना शुरू कर दिया जिससे सोनू का सिर फट गया। लहुलुहान हालत में उसे इलाज के लिए निजी अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन इलाज के दौरान ही शुक्रवार को सोनू की मौत हो गई।

मामला पुलिस तक पहुंच चुका है और साूने की सास, पत्‍नी और दोनों साले अमर और सुरेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें-

नशे की हालत में ब्रेक डांस झूले में चढ़ युवक ने खोल दिया ताला, जख्‍मी हालत में ICU में भर्ती

Bilaspur News: जमीन विवाद पर जानलेवा हमला, युवक ने बड़े भाई व भतीजों पर दरांती व चाकू से किया वार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.