पूर्व मंत्री बेहड़ पर केस दर्ज होने से भड़कीं नेता प्रतिपक्ष, बोलीं- पुलि‍स वालों को ठेकों पर नहीं नजर आ रही भीड़

नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने कहा कि रुद्रपुर में पूर्व मंत्री तिलकराज बेहड़ के अपने पैतृक घर जाने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 09 May 2020 10:52 AM (IST) Updated:Sat, 09 May 2020 10:52 AM (IST)
पूर्व मंत्री बेहड़ पर केस दर्ज होने से भड़कीं नेता प्रतिपक्ष, बोलीं- पुलि‍स वालों को ठेकों पर नहीं नजर आ रही भीड़
पूर्व मंत्री बेहड़ पर केस दर्ज होने से भड़कीं नेता प्रतिपक्ष, बोलीं- पुलि‍स वालों को ठेकों पर नहीं नजर आ रही भीड़

हल्द्वानी, जेएनएन : राशन में राजनीति, रुद्रपुर में पूर्व कैबिनेट मंत्री तिलकराज बेहड़ पर मुकदमा दर्ज होने और सत्ताधारी दल से जुड़े नेताओं के रेड से ग्रीन, ऑरेंज जोन में घूमने के बावजूद क्वारंटाइन नियमों का पालन नहीं करने को लेकर अब कांग्रेस अक्रामक मूड में आ चुकी है। शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष ने इन मामलों को लेकर बयान जारी किया तो महानगर अध्यक्ष राहुल छिम्वाल के नेतृत्व में सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन भी सौंपा गया।

इंदिरा ने कहा धरने पर बैठ जाउंगी

नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने कहा कि रुद्रपुर में पूर्व मंत्री तिलकराज बेहड़ के अपने पैतृक घर जाने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। जबकि शराब की दुकानों के आगे लगी भीड़, जो कि शारीरिक दूरी नियम की धज्जियां उड़ा रही है। वहां लॉकडाउन का उल्लंघन सरकार को नजर नहीं आता। इंदिरा ने कहा कि मामले को लेकर उनकी डीजीपी से बात हुई। राजनीतिक साजिश के तहत बेहड़ पर कार्रवाई हुई है। बेहड़ इसके खिलाफ एसएसपी दफ्तर में धरने देने जा रहे हैं। मैं खुद समर्थन देने के लिए रुद्रपुर जाउंगी। इंदिरा ने कहा कि पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी समर्थन में आगे आए।

नेताओं से नहीं अफसरों से बंटवाए राशन

महानगर अध्यक्ष राहुल छिमवाल के नेतृत्व में सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपने पहुंचे कांग्रेसियों ने कहा कि गरीब का राशन राजनीति की भेंट चढ़ रहा है। इसे अफसरों से वितरित करवाया जाए। अराजकता व कालाबाजारी रोकने को यह जरूरी है। एआइसीसी सदस्य सुमित हृदयेश ने कहा कि बाहरी राज्यों में फंसे लोगों का जल्द लाने के साथ बेरोजगार श्रमिकों के खाते में पांच हजार रुपये डाले जाए। पहाड़ पर कोरोना टेस्ट लेब खुलवाने के साथ ड्यूटी में जुटे अफसर-कर्मियों को पीपीई किट उपलब्ध कराने को कहा गया। इस दौरान पीसीसी सदस्य हेमंत बगड़वाल व महामंत्री दीप पाठक मौजूद रहे।

सत्ता के लोग क्वारंटाइन क्यों नहीं किए

कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष कुंदन सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय सचिव प्रकाश जोशी ने दिल्ली से आकर खुद चेकअप के स्टेडियम पहुंचे और खुद का होम क्वारंटाइन करवाया। मगर सत्ता पक्ष से जुड़े लोग आरेंज से रेड और ग्रीन जोन में घूमकर आ जाते हैं, लेकिन उनके लिए कोई नियम नहीं है।

यह भी पढें

दिल्ली से आया युवक कोरोना पॉजिटिव मिला, उत्तराखंड में 64 हुई संक्रमितों की संख्या

कल से शराब की दुकानों में आने लगेंगे ब्रांड, बढ़े दामों पर मिलेगी शराब

खेती बनेगी पहाड़ आए युवाओं के रोजगार का जरिया, आइआएम काशीपुर संभावनाओं पर कर रहा शोध

बागेश्वर में रसोई गैस सिलेंडर में भड़की आग, मकान जला, महिला झुलसी

chat bot
आपका साथी