महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों ने प्रदर्शन कर मोदी सरकार का फूंका पुतला nainital news

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के आह्वान पर कांग्रेसियों ने केंद्र की मोदी सरकार का पुतला दहन किया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 03 Jan 2020 01:45 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jan 2020 02:53 PM (IST)
महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों ने प्रदर्शन कर मोदी सरकार का फूंका पुतला nainital news
महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों ने प्रदर्शन कर मोदी सरकार का फूंका पुतला nainital news

काशीपुर, जेएनएन : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के आह्वान पर कांग्रेसियों ने कुमाऊं भर में केंद्र सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने प्याज, गैस के दामों में पिछले दिनों हुई बेतहाशा वृद्धि को लेकर सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा किया। कहा कि महंगाई ने आम लोगों की कमर तोड़ रखी है। जनता मोदी सरकार की करतूतों को देख रही है। लोग अभी खामोश हैं, पर वक्‍त आने पर पूरा हिसाब लेंगे।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा, सरकार हर मोर्चे पर फेल

हल्द्वानी में बढ़ती महंगाई से आक्रोशित कांग्रेसियों ने बुद्ध पार्क में राज्य सरकार का पुतला फूंक अपनी भड़ास निकाली। कहक कि भाजपा को जनता से जुड़े मुद्दों से कोई लेना-देना नहीं। सिर्फ भावनात्मक मामलों को आगे कर वोट बैंक की राजनीति की जा रही है। नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश ने कहा कि बढ़ती महँगाई से आम लोग परेशान है। घर का चूल्हा जलना तक मुश्किल हो चुका है। हर मोर्चे पर विफल भाजपा को अगले चुनाव में जनता सबक जरूर सिखाएगी। पुतला दहन करने वालों में राहुल छिमवाल, सतीश नैनवाल, महेश शर्मा, सुमित हृदयेश, अबू तस्लीम, भागीरथी बिष्ट आदि शामिल रहे।

काशीपुर में भी कांग्रेसियों ने फूंका पुतला

काशीपुर में महारणा प्रताप चौंक पर महानगर अध्यक्ष संदीप सहगल के नेतृत्व में दर्जनों कांग्रेसी एकत्र हुए। जहां कार्यकर्ताओं ऩे मोदी सरकार का पुतला दहन किया। इस दौरान कांग्रेसियों ने विरोध स्वरूप हाथ में प्याज और गैस सिलेंडर भी लिए हुए थे। इस दौरान कांग्रेसियों ने मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। कहा कि जिस तरह से मोदी सरकार आज आर्थिक विकास, महंगाई व बेरोजगारी के मुद्दों को नकारकर दूसरे गैर जरूरी मुद्दों पर ध्यान दे रही है.उससे देश की हालत बद से बदतर हो गई है। साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि मोदी सरकार ने महंगाई के मुद्दे पर ध्यान नहीं दिया, तो कांग्रेसी सभी स्थानों पर सड़कों पर उतरकर आंदोलन को बाध्य होंगे।  महानगर अध्य़क्ष संदीप सहगल ऩे कहा कि जिस तरह से पेट्रोल, प्याज गैस आदि के दाम आसमान छू रहे हैं.इससे देश की जनता का जीना मुहाल हो गया है।

यह भी पढ़ें : सांसद अजय भट्ट ने कहा - जमरानी से किसान और जनता सबको फायदा 

यह भी पढ़ें : सांसद अजय भट्ट ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले, सीएए को लेकर न फैलाएं भ्रम

chat bot
आपका साथी