टेंपो चालक प्रेमी भाग न जाए इसल‍िए पर‍िचालक बन गई प्रेम‍िका, पीछा छुड़ाने के ल‍िए जेल जाने को भी तैयार युवक

Amrohas unique love story तीन बच्‍चों की मां ने एक नवयुवक से प्‍यार कर ल‍िया। मह‍िला बच्‍चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई। अब प्रेमी उससे पीछ़ा छुड़ाना चाहता है वह इसके ल‍िए जेल भी जाने को तैयार है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 04 Feb 2021 08:11 AM (IST) Updated:Thu, 04 Feb 2021 08:11 AM (IST)
टेंपो चालक प्रेमी भाग न जाए इसल‍िए पर‍िचालक बन गई प्रेम‍िका, पीछा छुड़ाने के ल‍िए जेल जाने को भी तैयार युवक
मह‍िला टेंपो चालक प्रेमी के साथ पर‍िचालक का काम करती है।

मुरादाबाद, जेएनएन। ये प्रेम कहानी है अमरोहा ज‍िले के हसनपुर इलाके के एक गांव की। तीन बच्‍चों की मां की आंख एक युवक से लड़ गई, इस पर वह बच्‍चों को छोड़ प्रेमी के साथ फरार हो गई। प्रेमी के साथ रहने के दौरान उसकी दो बेट‍ियां भी हुईं, ज‍िसे उन्‍होंने दूसरों को दे द‍िया। अब युवक मह‍िला से पीछ़ा छुड़ाना चाहता है। लेकिन मह‍िला उसे खोना नहीं चाहती है। ऐसे हाल में मह‍िला टेंपो चालक प्रेमी के साथ ही रहने लगी। वह पर‍िचालक का काम करती है।

हसनपुर के एक मुहल्ला निवासी नवयुवक करीब सात साल पहले तीन बच्चों की मां को दिल दे बैठा था। प्यार परवान चढ़ने पर मह‍िला सामाजिक लोकलाज की परवाह न कर और अपने तीन मासूम बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई। सात साल से दोनों पति-पत्नी की तरह एक साथ रह रहे हैं। इस बीच उनके दो बेटियां भी पैदा हुईंं जिन्हें उन्होंने दूसरों को गोद दे दिया है। अब युवक की उम्र करीब 24 साल हो गई है। वह प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए जेल जाने तक को तैयार है। जबकि, प्रेमिका उसके साथ रहने की जिद पर अड़ी है। वह न तो प्रेमी को जेल भिजवाना चाहती है और न ही उसे छोड़ने को तैयार है। प्रेमी उसे छोड़कर कहीं चला न जाए इसलिए, जब प्रेमी टेंपो चलाता है तो प्रेमिका परिचालक का कार्य करती है। प्रेमी के सिर से पिता का साया उठने से उसे छोटे बहन-भाइयों की चिंता सता रही है। वह प्रेमिका के साथ एक मिनट रहने को तैयार नहीं है। उधर, प्रेमिका उसकी बेरुखी से वह खुद को ठगा सा महसूस कर रही है। प्रेमिका प्रेमी को लेकर कोतवाली पहुंची। दिन भर पुलिस प्रेमी युगल का मामला सुलझाने का प्रयास करती रही। प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि प्रेमी का प्रेमिका से अब मोहभंग हो रहा है। वह पीछा छुड़ाने के प्रयास में लगा है। तहरीर मिलेगी तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Moradabad Today Horoscope : जान‍िए आज का राश‍िफल, इन राश‍ि के लोगों को संतान से म‍िलेगा शुभ समाचार

chat bot
आपका साथी