रामपुर के शाहबाद में युवक की हत्या, सड़क किनारे पड़ा मिला शव, वारदात की जांच में जुटी पुलिस

पत्नी ने दहेज एक्ट का मुकदमा भी दर्ज कराया था। इसी मुकदमे में ओमपाल को शुक्रवार को अदालत में आत्मसमर्पण करने जाना था। स्वजन मृतक की पत्नी व ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस जांच कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 07 Jan 2022 02:51 PM (IST) Updated:Fri, 07 Jan 2022 02:51 PM (IST)
रामपुर के शाहबाद में युवक की हत्या, सड़क किनारे पड़ा मिला शव, वारदात की जांच में जुटी पुलिस
परौता गांव निवासी 35 वर्षीय ओमपाल गुरुवार रात खेत पर गया था।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। रामपुर के शाहबाद कोतवाली क्षेत्र में बीती रात युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सुबह उसका शव सड़क किनारे पड़ा मिला। पुलिस जांच में जुट गई है। वारदात के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। घटना के जल्‍द पर्दाफाश का दावा क‍िया गया है। वहीं दूसरी ओर पर‍िवार के लोगों को रो-रोकर बुरा हाल है। उन्‍होंने आरोप‍ितों पर जल्‍द कार्रवाई करने की मांग की है। 

ढकिया चौकी क्षेत्र के परौता गांव निवासी 35 वर्षीय ओमपाल गुरुवार रात खेत पर गया था। देर रात तक घर नहीं लौटा तो स्वजन को चिंता हुई। वे रात भर उसकी तलाश करते रहे, लेकिन वह नहीं मिला। शुक्रवार सुबह उसका शव परौता-मधुकर मार्ग के किनारे पड़ा मिला। शव देख लोगों की भीड़ लग गई। जानकारी पर स्वजन आ गए। शव देख चीख पुकार मच गई। सूचना पर शाहबाद कोतवाली पुलिस आ गई। पुलिस के अनुसार शव का मुआयना करने से लग रहा है कि लाठी-डंडों से पीटकर उसकी हत्या की गई है। शाहबाद कोतवाली प्रभारी संजय तोमर ने बताया कि अभी तक की पूछताछ में पता चला है कि युवक का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। पत्नी ने पति और ससुरालियों के खिलाफ दहेज एक्ट का मुकदमा भी दर्ज कराया था। इसी मुकदमे में ओमपाल को शुक्रवार को अदालत में आत्मसमर्पण करने जाना था। स्वजन मृतक की पत्नी व ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। हालांक‍ि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस जांच कर रही है। 

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद रेल मंडल के पांच रेल मार्गों पर मार्च तक तेज गति से दौड़ने लगेंगी ट्रेनें, यात्र‍ियों को म‍िलेगी राहत

जीआरपी के दारोगा 20 हजार की र‍िश्‍वत लेते गिरफ्तार, श‍िकायत पर एंटी करप्शन की टीम ने की कार्रवाई

एमडीए की बोर्ड बैठक में मास्टर प्लान 2031 का ड्राफ्ट पास, शहर के विकास को मिलेगी रफ्तार

chat bot
आपका साथी