डिप्टी सीएम का विरोध करने वाले सपा कार्यकर्ता नजरबंद

डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा के आगमन पर विरोध प्रदर्शन करने की सूचना मिलने पर पुलिस ने सपा पदाधिकारियों को हिरासत में लेकर सदर कोतवाली में बैठाए रखा गया। पुलिस को सूचना मिली कि डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा को सपा पदाधिकारी काले झंडे दिखाने के फिराक में हैं उसको लेकर पुलिस ने सपा के विनय मिश्रा रियाजउल्ला खां समेत आधा दर्जन पदाधिकारियों को कोतवाली में बैठा रखा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Dec 2019 10:17 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 06:06 AM (IST)
डिप्टी सीएम का विरोध करने वाले सपा कार्यकर्ता नजरबंद
डिप्टी सीएम का विरोध करने वाले सपा कार्यकर्ता नजरबंद

लखीमपुर : डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा के आगमन पर विरोध प्रदर्शन करने की सूचना मिलने पर पुलिस ने सपा पदाधिकारियों को हिरासत में लेकर सदर कोतवाली में बैठाए रखा गया। पुलिस को सूचना मिली कि डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा को सपा पदाधिकारी काले झंडे दिखाने के फिराक में हैं, उसको लेकर पुलिस ने सपा के विनय मिश्रा, रियाजउल्ला खां समेत आधा दर्जन पदाधिकारियों को कोतवाली में बैठा रखा।

गोलागोकर्णनाथ : लखीमपुर में डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा के आगमन के चलते सपा के पूर्व विधायक विनय तिवारी के आवास पर सपा के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने नजरबंद कर लिया। सपा नेता आकाश लाला, पंकज लाला, रजत गुप्ता, बॉबी वर्मा सहित कई कार्यकर्ताओं को पुलिस ने कई घंटे नजरबंद रखा। आकाश लाला ने बताया कि लखीमपुर में जब भी भाजपा के किसी बड़े नेता के कार्यक्रम का आयोजन होता है तो पुलिस हमेशा सपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न करती है। उन्नाव की घटना से पूरा देश शर्मसार है। गन्ना किसानों का लगातार उत्पीड़न हो रहा है। छात्र, नौजवानों को उनका अधिकार और रोजगार मांगने पर लाठियां मिल रही हैं।

chat bot
आपका साथी