Flipkart और Amazon पर सस्ते में मिल रहे हैं स्मार्ट होम स्पीकर्स, जानें ऑफर्स

अमेजन इको और इको डॉट के बाद अब गूगल होम स्मार्ट स्पीकर्स की कीमत में कटौती की गई है

By Harshit HarshEdited By: Publish:Wed, 27 Jun 2018 04:54 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jun 2018 03:09 PM (IST)
Flipkart और Amazon पर सस्ते में मिल रहे हैं स्मार्ट होम स्पीकर्स, जानें ऑफर्स
Flipkart और Amazon पर सस्ते में मिल रहे हैं स्मार्ट होम स्पीकर्स, जानें ऑफर्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। गूगल ने अपने दो स्मार्ट स्पीकर्स गूगल होम और गूगल होम मिनी की कीमत में कटौती कर दी है। गूगल की ये स्मार्ट डिवाइस कुछ दिन पहले ही भारत में लॉन्च की गई थी। गूगल के ये स्मार्ट स्पीकर्स ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर कम कीमत में उपलब्ध है। इससे पहले अमेजन ने भी कुछ दिन पहले ही अपने स्मार्ट स्पीकर अमेजन इको डॉट की कीमत में कटौती की थी।

गूगल होम और गूगल होम मिनी

गूगल के ये स्मार्ट स्पीकर्स भारत में क्रमश: 9,999 रुपये और 4,499 रुपये में लॉन्च हुए थे। गूगल होम स्मार्ट स्पीकर की कीमत में 1,500 रुपये की कटौती की गई है। जबकि, गूगल होम मिनी की कीमत में 800 रुपये की कटौती की गई है। इन स्मार्ट स्पीकर्स को आप क्रमश: 8,499 रुपये और 3,699 रुपये में खरीद सकते हैं। ये दोनों ही स्पीकर्स फ्लिकार्ट पर इन कीमत में उपलब्ध हैं।

प्राइस कट के अलावा इन होम स्मार्ट स्पीकर्स पर अतिरिक्त डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। फ्लिपकार्ट पर इन दोनों स्पीकर्स को एक साथ खरीदने पर 1,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदने पर 10 प्रतिशत का कैशबैक भी दिया जा रहा है। एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 5 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है।

साथ में गूगल प्ले म्यूजिक का 6 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट के अलावा आप इन स्मार्ट स्पीकर्स को देशभर के 750 रिटेल स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं।

अमेजन इको और अमेजन इको डॉट

अमेजन इको डॉट स्मार्ट स्पीकर की कीमत में भी बीते दिनों कटौती की गई है। अमेजन डॉट को भारत में 4,499 रुपये में उतारा गया था। इसपर 400 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, अब यह स्मार्ट स्पीकर 4,099 रुपये में उपलब्ध है। इसके अलावा अमेजन इको पर भी 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। अमेजन इको को भारत में 9,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। अब यह स्मार्ट स्पीकर 8,999 रुपये में उपलब्ध है। इसके अलावा दो स्पीकर्स एक साथ खरीदने पर 1,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

BSNL ने Jio से आधी कीमत में उतारा Yearly प्लान, मिलेगा दोगुना से भी ज्यादा डाटा

Airtel-Vodafone यूजर्स फ्री में Amazon Prime एक्टिवेट करने के लिए अपनाएं ये स्टेप्स

इन 8 तरीकों से 40 फीसद तक बढ़ जाएगी आपके स्मार्टफोन की बैटरी

chat bot
आपका साथी