Move to Jagran APP

iOS 17.5.1 Update: खुशखबरी! स्टोरेज के लिए नहीं होना पड़ेगा परेशान, अपडेट के साथ मिली इस बड़ी दिक्कत से छुट्टी

Apple अपने कस्टमर्स के लिए हाल ही में iOS 17.5 अपडेट लेकर आया था जिसके चलते लोगों को फोटो गैलेरी से डिलीटेड फोटो भी दोबारा दिखाई दे रही थीं। जिसकारण लोगों को स्टोरेज की भी समस्या हुई थी। कंपनी ने अब इस समस्या के समाधान के लिए iOS 17.5.1 अपडेट को पेश किया है जो बग फिक्स के साथ आया है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita Pandey Edited By: Ankita Pandey Published: Wed, 22 May 2024 01:51 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2024 01:51 PM (IST)
iOS 17.5.1 अपडेट के साथ दूर हुए ये बड़ी समस्या , यहां जानें डिटेल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Apple के लेटेस्ट iOS 17.5 अपडेट के साथ यूजर्स को एक परेशानी का सामना करना पड़ा था। इस अपडेट में एक बग के कारण लोगों की गैलेरी में डिलीट की गई फोटो दोबारा से दिखाई पड़ रही था। इस परेशानी को दूर करने के लिए कंपनी ने अब iOS 17.5.1 अपडेट को पेश कर दिया है।

इस महीने की शुरुआत में कई Apple यूजर ने इस समस्या शिकायत की थी कि iOS 17.5 और iPadOS 17.5 इंस्टॉल करने के बाद उन्हें सालो पहले डिलीट की गई तस्वीरें दिखाई दे रही हैं । इस कारण लोगों को स्टोरेज की समस्या का भी सामना करना पड़ रहा था।

एपल ने पेश किया नया अपडेट

बता दें कि सभी iPhone और iPad यूजर को ये समस्या नहीं हो रही थी, चूंकि, समस्या गंभीर थी इसलिए कंपनी ने अब iOS 17.5.1 और iPadOS 17.5.1 अपडेट के साथ इसके लिए एक फिक्स जारी किया है।

एपल ने इस अपडेट को रिलीज करने के साथ एक नोट्स में कहा कि यह अपडेट जरूरी बग फिक्स देता है और एक दुर्लभ समस्या का समाधान करता है। जहां डेटाबेस की डिलीटेड तस्वीरें फोटो लाइब्रेरी में फिर से दिखाई दे रही थीं।

यह भी पढ़ें - 120W सुपर VOOC चार्जिंग वाला Realme का ये धाकड़ फोन हुआ लॉन्च, मिलेगी 6,000nits की ब्राइटनेस और बहुत से फीचर

कैसे इंस्टॉल करें अपडेट?

यहां हम आपको बताएंगे कि Apple iPhone और iPad के लेटेस्ट iOS 17.5.1 और iPadOS 17.5.1 अपडेट को कैसे इंस्टॉल कर सकते हैं।

  • सबसे पहले अपने डिवाइस के सेटिंग्स ऑप्शन पर जाएं।
  • इसके बाद जनरल ऑप्शन पर टैप करें।
  • अब सॉफ्टवेयर अपडेट पर टैप करें।
  • अगर अपडेट आपके iPhone/iPad पर उपलब्ध है, तो आप इसे यहां देखेंगे।
  • इसके बाद डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए अपडेट नाउ पर टैप करें।

यह भी पढ़ें -भारत में अपना पहला फोल्डेबल फोन ला रहा है Vivo, X Fold 3 Pro इस दिन हो सकता है लॉन्च


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.