Central जेल में चेकिंग छह हवालातियों से मोबाइल बरामद Ludhiana News

पुलिस ने सुरिंदर शर्मा सहायक सुपरिटेंडेंट केंद्रीय जेल के बयानों पर दर्ज किया है। वह 17 मार्च को जेल में चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान आरोपितों से छह मोबाइल फोन बरामद किया गया। इसे पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 20 Mar 2021 02:05 PM (IST) Updated:Sat, 20 Mar 2021 02:05 PM (IST)
Central जेल में चेकिंग छह हवालातियों से मोबाइल बरामद Ludhiana News
लुधियाना सेंट्रल जेल में माेबाइल बरामद। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। ताजपुर रोड स्थित सेंट्रल जेल में चल रही चेकिंग के दौरान हवालातियों से मोबाइल बरामद किए गए हैं। घटना के बाद जेल प्रबंधन ने थाना डिवीजन नंबर सात की पुलिस को सूचित किया और हवालातियों खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। आरोपित हवालातियों के नाम सुशील कुमार, सुखचैन सिंह, गुरदीप सिंह, सूरज नाहर, शिवम व राजेश है।

यह भी पढे़ं-Honor killing : पटियाला में प्रेमी जोड़े ने छिपाया था शादी का राज, परिवार को पता चला तो कर दी युवती की हत्या

यह मामला पुलिस ने सुरिंदर शर्मा सहायक सुपरिटेंडेंट केंद्रीय जेल के बयानों पर दर्ज किया है। वह 17 मार्च को जेल में चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान आरोपितों से छह मोबाइल फोन बरामद किया गया। इसे पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि पहले भी कई बार चेकिंग के दौरान हवालातियों से मोबाइल बरामद हुए हैं। पुलिस हर बार मामला दर्ज कर खानापूर्ति कर देती है। लेकिन जेल प्रबंधन द्वारा यह कोशिश नहीं की जा रही कि इन हवालातियों तक यह मोबाइल पहुंचते कैसे हैं।

यह भी पढ़ें-अब ब्रेड के साथ प्रोसेस्ड योगर्ट पनीर खाकर बनाएं सेहत, लुधियाना की यूनिवर्सिटी ने तैयार किया कंबीनेशन

गाैरतलब है कि लुधियाना सेंट्रल जेल में नशा व मोबाइल की आमद पर रोक लगाने में पुलिस व जेल प्रशासन विफल साबित हाे रहे हैं। इससे पहले भी कई बार जेल में अचानक चेकिंग के दाैरान माेबाइल व नशे की खेप मिल चुकी है।

यह भी पढ़ें - फेसबुक की Missed call से रहें सावधान! पंजाब में अमीरों को Honey Trap में फंसाने वाली शातिर महिला गिराेह सहित गिरफ्तार

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी