अमृतसर में वीडियो दिखा नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, मेडिकल में भी हुई पुष्टि

पंजाब के अमृतसर में एक व्यक्ति ने अपने साथी के साथ मिलकर घर पर रह रही नाबालिग लड़की से अश्लील वीडियो दिखाकर सामूहिक दुष्कर्म किया । मेडिकल रिपोर्ट में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की पुष्टि हुई है ।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 04 Jan 2021 05:20 PM (IST) Updated:Mon, 04 Jan 2021 05:20 PM (IST)
अमृतसर में वीडियो दिखा नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, मेडिकल में भी हुई पुष्टि
अमृतसर में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म।

जेएनएन, अमृतसर। जालंधर निवासी महिला पति से तलाक के बाद अमृतसर में एक महिला के घर रह रही थी। वहां उस महिला का पति भी रहता है। तलाकशुदा महिला की 13 वर्षीय बेटी है। जब महिला काम पर चली जाती थी तो घर का मालिक उसकी बेटी को अश्लील वीडियो दिखाता था। आरोप है कि शनिवार को उक्त व्यक्ति ने अपने एक साथी के साथ मिलकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया। 

यह भी पढ़ें : नए साल में भूपेंद्र सिंह हुड्डा की खास रणनीति, नए रूप रंग में दिखेगी हरियाणा कांग्रेस

महिला ने अब मामले की शिकायत पुलिस में दी है। पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले की जांच कर रही सब इंस्पेक्टर गुरविंदर कौर ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। उधर, पीड़िता का सोमवार को सरकारी अस्पताल से मेडिकल करवाया गया है, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हो चुकी है।

यह भी पढ़ें : पंजाब में भाजपा और आरएसएस नेताओं को मिलेगी अतिरिक्त सुरक्षा, लगातार हो रहे हैं हमले

जालंधर निवासी महिला ने बताया कि उसका अपने पति के साथ कुछ साल पहले तलाक हो चुका है। कुछ दिन पहले वह अपनी 13 साल की बेटी को साथ लेकर अपनी परिचित रामूवाल गांव की गुरमीत कौर और उसके पति नरिंदर सिंह के पास रहने आई हुई थी। यहां वह गुरमीत कौर के साथ मिलकर लोगों की कोठियों में कामकाज करके गुजारा कर रही थी।

यह भी पढ़ें : फिर बिगड़ने लगा पंजाब का प्रदूषण स्तर, बठिंडा सबसे ज्यादा प्रदूषित, लुधियाना के भी हालत बदतर

महिला के मुताबिक उसकी बेटी घर में अकेली नरिंदर सिंह उर्फ मोदी के साथ रहती थी। शनिवार को वह गुरमीत कौर के साथ काम पर निकली हुई थी। इस बीच, नरिंदर सिंह ने अपने दोस्त संदीप बल के साथ मिलकर उसकी बेटी से सामूहिक दुष्कर्म किया। जब वह शाम को घर पहुंची तो बेटी काफी डरी हुई थी। बार-बार पूछने पर बेटी ने उन्हें सब कुछ बता दिया। जब उन्होंने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो गुरमीत  सिंह और उसकी अन्य रिश्तेदार अमृता ने उसे जान से मारने की धमकियां दी। घटना के बाद उन्होंने रविवार की रात छेहरटा पुलिस को शिकायत की।

यह भी पढ़ें : बिना कोरोना के डर के खा सकेंगे रेहड़ी पर गोलगप्पे, पी सकेंगे गन्ने का जूस, अमृतसर के कारोबारी का अनूठा प्रयोग

यह भी पढ़ें : पंजाब सरकार ने अपने कैलेंडर पर लगाई गुरु तेग बहादुर साहिब का फोटो, खड़ा हुआ विवाद

chat bot
आपका साथी