Amritsar News: BSF और पंजाब पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, भारत-पाक सीमा से दो चाइनीज ड्रोन बरामद

Amritsar News बीएसएफ और पंजाब पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। अमृतसर के सीमावर्ती क्षेत्र में विभिन्न स्थानों से दो चाइनीज ड्रोन बरामद किए। ये बरामदगी अमृतसर के गांव हरदो रतन और गांव दाओके से सटे खेतों में हुई। बीएसएफ और पंजाब पुलिस के समन्वित प्रयासों ने सीमा पार से अवैध ड्रोन संचालकों के प्रयासों को सफलतापूर्वक विफल कर दिया।

By Himani Sharma Edited By: Himani Sharma Publish:Sun, 21 Apr 2024 06:49 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2024 06:49 PM (IST)
Amritsar News: BSF और पंजाब पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, भारत-पाक सीमा से दो चाइनीज ड्रोन बरामद
भारत-पाक सीमा से दो चाइनीज ड्रोन बरामद

एएनआई, अमृतसर। सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने पंजाब पुलिस के साथ मिलकर अमृतसर के सीमावर्ती क्षेत्र में विभिन्न स्थानों से दो चाइनीज ड्रोन बरामद किए। ड्रोन की पहचान चीन निर्मित डीजेआई माविक 3 क्लासिक के रूप में की गई।

अमृतसर से सटे हैं दोनों गांव

बीएसएफ के अनुसार पंजाब पुलिस के साथ बीएसएफ जवानों द्वारा संदिग्ध इलाकों में संयुक्त तलाशी अभियान चलाया गया। तलाशी अभियान के परिणामस्वरूप दोपहर करीब 12.15 बजे और 2.00 बजे एक-एक ड्रोन बरामद हुआ।

Punjab | BSF and Punjab Police have recovered two drones from farming fields adjacent to the village Hardo Rattan and village Daoke respectively, both in Amritsar District. pic.twitter.com/xBkiIoo2Mo

— ANI (@ANI) April 21, 2024

यह भी पढ़ें: Punjab News: हिमाचल पुलिस से ट्रेनिंग ले रही पंजाब की खाकी टीम, ड्रग्‍स मामलों की जांच करने की मिल रही सीख

ये बरामदगी अमृतसर के गांव हरदो रतन और गांव दाओके से सटे खेतों में हुई। बीएसएफ और पंजाब पुलिस के समन्वित प्रयासों ने सीमा पार से अवैध ड्रोन संचालकों के प्रयासों को सफलतापूर्वक विफल कर दिया।

बीएसएफ जवानों ने संदिग्‍ध क्षेत्र में चलाया तलाशी अभियान

बीएसएफ ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि इससे पहले शनिवार को बीएसएफ ने फिरोजपुर के सीमावर्ती इलाके से संदिग्ध हेरोइन के तीन पैकेट ले जा रहा एक ड्रोन को बरामद किया था। 20 अप्रैल को बीएसएफ की खुफिया विंग को फिरोजपुर के सीमावर्ती क्षेत्र में एक खेप के साथ ड्रोन की मौजूदगी के बारे में सूचना मिली। इसके बाद बीएसएफ जवानों ने संदिग्ध क्षेत्र में व्यापक तलाशी अभियान चलाया।

यह भी पढ़ें: Punjab News: सिद्धू IPL 2024 की कमेंट्री में व्यस्त, समर्थक अपने घरों में बैठे; कांग्रेस कर सकती है कार्रवाई!

chat bot
आपका साथी