मुंबई: इस महंगाई के जमाने में चोर ले उड़ा 900 किलो टमाटर

मलल के मुताबिक टमाटरों की बाजार में कीमत लगभग 60,000 रुपये है।

By Mohit TanwarEdited By: Publish:Fri, 21 Jul 2017 01:16 PM (IST) Updated:Fri, 21 Jul 2017 03:45 PM (IST)
मुंबई: इस महंगाई के जमाने में चोर ले उड़ा 900 किलो टमाटर
मुंबई: इस महंगाई के जमाने में चोर ले उड़ा 900 किलो टमाटर

मुंबई,मिड-डे। बढ़ती मंहगाई के बीच जहां टमाटर के दाम आसमान छू रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ मुंबई के अविनाश कंपाउंड की सब्जी मंडी में 900 किलो टमाटर चोरी होने का मामला सामने आया है। 

सब्जी विक्रेता श्यामलल श्रीवास्तव ने स्थानीय पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है कि उसके 900 किलोग्राम टमाटर युक्त 30 बक्से चोरी हो गए हैं। श्रीवास्तव के मुताबिक टमाटरों की बाजार में कीमत लगभग 60,000 रुपये है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, श्रीवास्तव एक गोदाम के बाहर बक्से को उतारकर घर चला गया। श्रीवास्तव ने कहा कि सोमवार सुबह लगभग 5 बजे मैंने अपने एक कर्मचारी को गोदाम में भेजा और उसने मुझे सूचित किया कि वहां पर एक भी टोकरी टमाटर मौजूद नहीं है।

श्रीवास्तव ने आगे कहा कि पुलिस ने सीसीटीवी के जरिए घटना का पता लगाने की कोशिश की, लेकिन बारिश होने के कारण एक प्लास्टिक तिरपाल कैमरे के सामने आ गई, जिस वजह से चोरी की वारदात को कैसे अंजाम दिया गया इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। 

दहिसर पुलिस के सीनियर इंस्पेक्टर अविनाश सांवत ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल हम इलाके में मौजूद सीसीटीवी कैमरे की मदद ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट में जल्द होगी अयोध्या केस की सुनवाई, स्वामी ने कहा- जय श्री राम

यह भी पढ़ें: देश भर में हिंदी को बढ़ावा देने के लिए केंद्र सरकार ने उठाया ये अहम कदम

chat bot
आपका साथी