Indian Army Recruitment 2022: भारतीय सेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए भर्तियां, आवेदन जल्द होंगे समाप्त

Indian Army Recruitment 2022 इंडियन आर्मी के रूड़की स्थित बीईजी सेंटर और जबलपुर स्थित जीआरसी में 10वीं और 12वीं पास इच्छुक उम्मीदवारों से विज्ञापित पदों के लिए ऑफलाइन मोड में आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। आवेदन की आखिरी तारीख 30 अप्रैल/1 मई 2022 है।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Thu, 07 Apr 2022 11:38 AM (IST) Updated:Sun, 24 Apr 2022 06:02 AM (IST)
Indian Army Recruitment 2022: भारतीय सेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए भर्तियां, आवेदन जल्द होंगे समाप्त
भारतीय सेना भर्ती 2022 के लिए आवेदन हेतु अप्लीकेशन फॉर्म आधिकारिक वेबसाइट, indianarmy.nic.in से डाउनलोड करें।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। Indian Army Recruitment 2022: आर्मी में 10वीं, 12वीं के लिए सरकारी नौकरी अपडेट। भारतीय थल सेना ने बेंगाल इंजीनियर ग्रुप (बीईजी) सेंटर रूड़की (उत्तराखण्ड) में ग्रुप सी के 36 पदों और ग्रेनेडियर्स रेजीमेंटल सेंटर (जीआरसी), जबलपुर (मध्य प्रदेश) में लेवल -1 और लेवल-2 के कुल 14 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन किए गए हैं। सेना द्वारा अलग-अलग जारी भर्ती विज्ञापनों के माध्यम से लोवर डिविजन क्लर्क (एलडीसी), स्टोर कीपर 2, कुक, एमटीएस/वाचमैन, लस्कर, वाशरमैन, टेलर, बार्बर, रेंज चौकीदार और सफाईवाला के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों के ऑफलाइन मोड में आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं।

ऐसे करें आवेदन

सेना के बीईजी सेंटर रूड़की के लिए विज्ञापित पदों के लिए आवेन के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, indianarmy.nic.in पर उपलब्ध कराए लिंक से या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से भर्ती विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन के लिए अप्लीकेशन फॉर्म भर्ती विज्ञापन में ही दिया गया है। उम्मीदवारों को पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म के साथ मांगे गये डॉक्यूमेंट्स को संलग्न करते हुए इस पते पर जमा कराना होगा – द कमांडेंट, बेंगाल इंजीनियर ग्रुप (बीईजी) सेंटर रूड़की, हरिद्वार, उत्तराखण्ड। आवेदन जमा कराने की आखिरी तारीख 30 अप्रैल 2022 निर्धारित की गई है।

यहां मिलेगा आर्मी बीईजी सेंटर रूड़की विज्ञापन और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड लिंक

दूसरी तरफ, जीआरसी जबलपुर के लिए विज्ञापित पदों के लिए भी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से विज्ञापन डाउनलोड करें और फिर इसमें दिए गए फॉर्म को भरकर मांगे गये डॉक्यूमेंट्स को संलग्न करते हुए 1 मई 2022 तक इस पते पर जमा कराएं - द कमांडेंट, ग्रेनेडियर्स रेजीमेंटल सेंटर (जीआरसी), जबलपुर, मध्य प्रदेश, पिन-482001।

आर्मी जीआरसी जबलपुर विज्ञापन और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड लिंक

chat bot
आपका साथी