Una News: 41 लाख 50 हजार रुपए में नीलाम हुए गोविंद सागर झील के घाट, पिछले वर्ष की तुलना में अधिक रही बोली

विकास खंड बंगाणा के तहत गोविंद सागर झील के घाटों की नीलामी बीडीसी सदस्य की उपस्थिति में वीरवार को पंचायत समिति सभागार बंगाणा में हुए। इन घाटो की पंचायत समिति द्वारा बोली लगाई गई। पिछले वर्ष की तुलना में यह बोली अधिक रही। (जागरण फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 23 Mar 2023 03:22 PM (IST) Updated:Thu, 23 Mar 2023 03:22 PM (IST)
Una News: 41 लाख 50 हजार रुपए में नीलाम हुए गोविंद सागर झील के घाट, पिछले वर्ष की तुलना में अधिक रही बोली
41 लाख 50 हजार रुपए में नीलाम हुए गोविंद सागर झील के घाट

संवाद सहयोगी, बंगाणा: विकास खंड बंगाणा के तहत गोविंद सागर झील के घाटों की नीलामी बीडीसी सदस्य की उपस्थिति में वीरवार को पंचायत समिति सभागार बंगाणा में हुए। झील के ऊपर चलाए जाने वाले चारों घाटों की नीलामी 4142500 में हुई। इन घाटो की पंचायत समिति द्वारा बोली लगाई गई। पिछले वर्ष की तुलना में यह बोली अधिक रही।

किस घाट की कितने में हुई नीलामी

पिछले वर्ष दोबड़ से रायपुर घाट 1500000 रुपए में नीलाम हुआ था जबकि इस वर्ष यह घाट 23 लाख में नीलाम हुआ है। कोडरा से दोबड़ घाट पिछले वर्ष 6300 में नीलाम हुआ था जबकि इस वर्ष ₹41500 में नीलाम हुआ है। लठियानी से मंदली घाट पिछले वर्ष 17 लाख में नीलाम हुआ था जबकि इस वर्ष 18 लाख रुपए में नीलाम हुआ है।

ये लोग रहे मौजूद

घट्टी से बुढवार घाट की पिछले वर्ष नीलामी नहीं होती गई थी जबकि इस वर्ष यह घाट ₹1000 में नीलाम हुआ है। क्षेत्र के कई लोगों में इन घाटों के लिए बोली लगाई और ज्यादा बोली लगाने वाले लोगों को यह घाट पंचायत समिति द्वारा आवंटित किए गए। इस अवसर पर वी डी ओ सुरेंद्र जेटली, पंचायत समिति अध्यक्ष देवराज, उपाध्यक्ष जमीत सिंह, वरिष्ठ पंचायत समिति सदस्य योगेंद्र आर्य, मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी