Move to Jagran APP

'कंगना को अपवित्र बोलने वाले विक्रमादित्य खुद कब गंगा में स्नान करके आए?' कांग्रेस प्रत्‍याशी पर भड़के जयराम ठाकुर

Mandi News हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने विक्रमादित्‍य सिंह पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि कंगना को अपवित्र बोलने वाले विक्रमादित्‍य बताएं वह खुद कब गंगा स्‍नान करके आए हैं। कंगना के पक्ष में बोलते हुए उन्‍होंने कहा कि कंगना ने महल में पलकर नहीं बल्कि अपने संघर्ष और क्षमता से फिल्मी दुनिया में अपना नाम कमाया है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Mon, 29 Apr 2024 06:49 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 06:49 PM (IST)
कांग्रेस प्रत्‍याशी विक्रमादित्‍य पर भड़के जयराम ठाकुर

जागरण संवाददाता, करसोग। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह पर निशाना साधा है। कंगना को अपवित्र बताने पर उन्होंने विक्रमादित्य सिंह से पूछा कि वह कब गंगा में स्नान करके आए हैं। देवभूमि में ऐसे अमर्यादित शब्दों के लिए कोई जगह नहीं है। कंगना ने महल में पलकर नहीं बल्कि अपने संघर्ष और क्षमता से फिल्मी दुनिया में अपना नाम कमाया है। चार राष्ट्रीय पुरस्कार और पद्मश्री कोई खैरात में नहीं मिला है।

loksabha election banner

विक्रमादित्य के पास मुद्दे नहीं

विक्रमादित्य के पास मुद्दे नहीं है। 15 माह में एक भी काम नहीं किया है इसलिए वह इधर-उधर की बातें कर रहे हैं। प्रदेश में सड़कों की हालत दयनीय है। नारी शक्ति का अपमान कांग्रेस की आदत बन चुकी है। करसोग के पुराना बाजार स्थित राम मंदिर मैदान में पन्ना प्रमुख सम्मेलन में जयराम ठाकुर ने कहा की सैकड़ों संस्थानों पर ताला जड़ने वालों को प्रदेश की जनता अब चुनाव में सबक सिखाएगी।

यह भी पढ़ें: Himachal News: 'अंग्रेजों का बचा कुचा अंश कांग्रेस पार्टी...', कंगना ने वंशवाद को लेकर भी विक्रमादित्‍य सिंह को घेरा

करसोग में ही नायब तहसीलदार के कार्यालय से लेकर पटवार सर्कल समेत कई संस्थान बंद कर दिए। कांग्रेस तालाबंदी को विकास कह रही है। कंगना को मंडी से ऐतिहासिक विजय के साथ दिल्ली भेजने का आग्रह करते हुए कहा कि वह सुख-दुःख की डाकिया बनकर मं और देवभूमि के मुद्दों को दिल्ली में मोदी तक पहुंचाएगी।

भक्षक जैसे शब्द विक्रमादित्य के माता-पिता की देन नहीं: जयराम

जयराम ठाकुर ने कहा कि जिस तरह की शब्दावली का विक्रमादित्य सिंह प्रयोग कर रहे हैं। उससे यही प्रतीत हो रहा है कि उन्हें यह शिक्षा घर पर नहीं मिली है बल्कि उनकी पढ़ाई कहीं बाहर हुई है। रक्षक के बजाय भक्षक कहने से यह बात साबित हुई है। बतौर मंत्री रहते वह अपने विभाग के माध्यम से भी जनहित में काम करने में पूरी तरह से नाकाम रहे। कोई काम किया नहीं और अब मंडी की जनता के बीच वोट मांगने किस मुंह से जा रहे हैं। केंद्र से मिली धनराशि मोदी सरकार की की देन है।

प्रदेश सरकार में खुद सुक्खू भी सुखी नहीं

जयराम ठाकुर ने मुख्यमंत्री सुक्खू पर भी तीखा जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि सुख की सरकार में खुद सीएम सुक्खू भी सुखी नहीं है। वह भी इस बात को लेकर दुखी हैं कि उनके विधायक उन्हें छोड़कर जा रहे हैं। विधायकों पर पहरा बैठा रखा है ताकि वो कहीं भाग न जाएं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में BJP के राष्ट्रीय स्‍तर के नेता देंगे चुनाव प्रचार को धार, यूपी के सीएम योगी कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश

वर्षा के बाद भी लोग सभास्थल में डटे रहे। छतरी खोलकर जयराम ठाकुर का भाषण सुनते रहे। इस अवसर पर पूर्व विधायक हीरा लाल, विधायक दीप राज, बीडीसी अध्यक्ष भास्करानंद शर्मा, भाजपा मंल अध्यक्ष नेत राम शर्मा सहित भाजपा पदाधिकारी अन्य लोग उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.