अखिलेश व नेहा ने जीती मैराथन

हिमाचल प्रदेश के सबसे बडे औद्योगिक संगठन बीबीएनआईए द्वारा अपने 25 वर्ष पूरे होने पर बददी मैराथन 2019 का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बीबीएन के विभिन्न स्कूलों के अलावा औद्योगिक व सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने मैराथन में भाग लिया। दौड़ में भाग लेने के लिए धावकों में बहुत ही ज्यादा उत्साह था और आयोजकों के पास पंजीकरण से डेढ़ गुणा ज्यादा लोग पहुंच गए। नालागढ़ एडवेंचर्स स्पोटर्स सोसाईटी यह मैराथन प्रदेश की सबसे बडी

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Oct 2019 07:19 PM (IST) Updated:Mon, 07 Oct 2019 06:32 AM (IST)
अखिलेश व नेहा ने जीती मैराथन
अखिलेश व नेहा ने जीती मैराथन

संवाद सहयोगी, बद्दी : प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक संगठन बीबीएनआइए ने अपने 25 वर्ष पूरे होने पर बद्दी मैराथन-2019 का आयोजन किया। इसमें बीबीएन के विभिन्न स्कूलों के अलावा औद्योगिक व सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। करीब 11 हजार से ज्यादा लोग इस मैराथन में एक साथ दौड़े ने भाग लिया। इस बार की मैराथन पर्यावरण और जल संरक्षण को लेकर केंद्रित थी। इसको दून के विधायक परमजीत सिंह पम्मी ने हरी दिखाकर कर दिया। विधायक परमजीत सिंह, एसडीएम नालागढ प्रशांत देष्टा व आयोजन समिति के चेयरमैन मुकेश जैन ने लोगों प्लास्टिक से निर्मित वस्तुओं का इस्तेमाल न करने तथा पर्यावरण संरक्षण की शपथ दिलाई दिलवाई। छह वर्गो में हुई मैराथन में सभी ने उत्साह से हिस्सा लिया।

लड़कों के अंडर-14 आयु वर्ग में अखिलेश ने प्रथम, अरविद ने द्वितीय तथा अरुण ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। लड़कियों में नेहा ने प्रथम, यमुना ने द्वितीय तथा रिधम रनोट ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। लड़कों के अंडर-19 आयु वर्ग में अमित वर्मा ने प्रथम अनिकेत ने द्वितीय तथा विशाल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। लड़कियों में सलोनी ने प्रथम रूप कमल ने द्वितीय तथा अनीतू ने तृतीय स्थान हासिल किया। लड़कों के अंडर-30 आयु वर्ग में दाताराम ने प्रथम शिवम मिश्रा ने द्वितीय तथा कुलदीप ने तृतीय स्थान हासिल किया। लड़कियों में पूजा ने प्रथम मंजू देवी ने द्वितीय तथा रिश्मा देवी ने तृतीय स्थान हासिल किया।

पुरुषों के अंडर-45 आयु वर्ग में विकास ने प्रथम रवि कुमार ने द्वितीय तथा राजकुमार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया जबकि महिलाओं में रशमी राठी ने प्रथम संध्या ने द्वितीय तथा अनीता ने तृतीय स्थान हासिल किया। पुरुषों की 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में विजेंद्र ने प्रथम, बिदर ने द्वितीय तथा वीके शर्मा ने तृतीय स्थान हासिल किया जबकि महिलाओं में चमन कौर ने प्रथम, सुरेंद्र कौर ने द्वितीय तथा वंदना ने तृतीय स्थान हासिल किया।

60 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के पुरुषों में सुखदेव सिंह तथा राम आसरा को तथा महिलाओं में मनजीत कौर तथा हरजीत कौर को सांत्वना पुरस्कार देकर कार्यक्रम में सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर बीबीएनआइए के अध्यक्ष संजय खुराना, हरिओम योगा सोसायटी के अध्यक्ष डॉ. श्रीकांत शर्मा, नगर परिषद बद्दी के अध्यक्ष नरेंद्र दीपा, पार्षद संदीप सचदेवा, तरसेम चौधरी, निमंत्रण के निदेशक मान सिंह कुंडलस, युवा भारत के जिला प्रधान किशोर ठाकुर, मुकेश जैन, दिनेश जैन, अजय चौधरी, संदीप वर्मा, अनुराग पुरी, अक्षिता गुप्ता, राजीव सत्या, शैलेष अग्रवाल, एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा, बीबीएनडीए से अधिकारी सुधीर शर्मा, तहसीलदार नालागढ़ ऋषभ शर्मा, बद्दी तहसीलदार मुकेश शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एनके शर्मा, रोटरी क्लब के अध्यक्ष सतीश कौशल, विपिन गुप्ता, अतुल, राजेश बंसल, लांयस क्लब के अशोक गर्ग, दीपेंद्र सिगला, ऊमा शंकर सिंह, सत्या पांडे, सीताराम चौधरी, प्रेस क्लब के कोषाध्यक्ष सचिन बैंसल, राजेश वर्मा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी