नशे के खिलाफ आगे आए युवा पीढ़ी

राजकीय प्राथमिक पाठशाला बागा में वार्षिक समारोह आयोजित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Jan 2020 04:15 PM (IST) Updated:Sat, 18 Jan 2020 04:15 PM (IST)
नशे के खिलाफ आगे आए युवा पीढ़ी
नशे के खिलाफ आगे आए युवा पीढ़ी

संवाद सूत्र, दाड़लाघाट : राजकीय प्राथमिक पाठशाला बागा में वार्षिक समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर मांगल कांग्रेस अध्यक्ष कृष्णा चौहान ने शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता पंचायत प्रधान दीपचंद शर्मा ने की। इस मौके पर विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया। इसमें हम फौजी देश की शान और हिमाचली गिद्दा कार्यक्रम को विशेष आर्कषण रहे। मुख्याध्यापक दयालाल शर्मा ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पेश की।

इस दौरान मस्तराम चौहान ने बच्चों से नशे से दूर रहने और अभिभावकों को बच्चों पर नजर रखने की अपील की। पूर्व बीडीसी सदस्य एवं मांगल के पूर्व प्रधान दीपलाल चौहान व बलबीर चौहान ने भी संबोधित किया। मुख्य अतिथि कृष्णा चौहान ने बच्चों को लक्ष्य हासिल करने के लिए कठिन परिश्रम करने को कहा। इस दौरान युवा पीढ़ी से नशे के खिलाफ आगे आने की अपील भी की गई। उन्होंने स्कूल के मेधावी बच्चों को सम्मानित भी किया।

इस मौके पर पूर्व एसएमसी अध्यक्ष राकेश चौहान, बीआरसी धुंदन नरेंद्र शर्मा, आदर्श महिला मंडल बागा की अध्यक्ष सुखदेई चौहान, उपप्रधान लता चौहान सहित स्कूल के अध्यापक एवं छात्र छात्राओं के अभिभावक मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी