Shimla News: कोरोना के दौरान प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ दर्ज मामले लिए जाएंगे वापस : सीएम सुक्खू

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बृहस्पतिवार को कहा कि लॉकडाउन के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ दर्ज सभी मामलों को वापस लिया जाएगा। दरअसल महामारी के दौरान की स्थिति को देखते हुए मुख्यमंत्री ने यह निर्णय लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 02 Feb 2023 08:51 PM (IST) Updated:Thu, 02 Feb 2023 08:51 PM (IST)
Shimla News: कोरोना के दौरान प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ दर्ज मामले लिए जाएंगे वापस : सीएम सुक्खू
कोरोना के दौरान प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ दर्ज मामले लिए जाएंगे वापस : सीएम सुक्खू

शिमला, पीटीआई । मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बृहस्पतिवार को कहा कि लॉकडाउन के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ दर्ज सभी मामलों को वापस लिया जाएगा। दरअसल, महामारी के दौरान की स्थिति को देखते हुए मुख्यमंत्री ने यह निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि जहां लोगों को अपने और अपने परिवार वालों की जान बचाने के लिए अपने घरों से बाहर कदम रखने के लिए मजबूर होना पड़ा था।

उल्लंघन करने वालों पर दर्ज मामले लिए जाएंगे वापस 

सरकार द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि जब पूरी दुनिया लॉकडाउन के दौरान एक कठिन दौर से गुजर रही थी, तब बहुत से लोग अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहे थे और दवाओं और अन्य आवश्यक वस्तुओं की व्यवस्था करने के लिए मजबूर थे। कुछ लोग इस उम्मीद के साथ दर-दर भटक रहे थे कि उनके प्रियजन कोरोना से बच जाएंगे। विज्ञप्ति में कहा गया है कि उनमें से कुछ बेघर थे, सड़कों पर रात बिता रहे थे और उनके पास लगाए गए प्रतिबंधों का उल्लंघन करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

यह भी पढ़ें - केंद्र सरकार ने बजट में किया आम आदमी के साथ छल, बेरोजगारी और महंगाई पर काबू पाने का कोई प्रावधान नहीं : सुक्खू

यह भी पढ़ें - Himachal News: बजट विकसित अर्थव्यवस्था की बुनियाद रखने वाला ब्लू प्रिंट है: जयराम ठाकुर

chat bot
आपका साथी