वालीबॉल में ग्रीन हाउस व कबड्डी में ब्लू हाउस जीता

रामपुर के पदम नगर में स्थित सनशाइन पब्लिक स्कूल में वार्षिक खेल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Nov 2018 09:54 PM (IST) Updated:Thu, 01 Nov 2018 09:54 PM (IST)
वालीबॉल में ग्रीन हाउस व कबड्डी में ब्लू हाउस जीता
वालीबॉल में ग्रीन हाउस व कबड्डी में ब्लू हाउस जीता

संवाद सहयोगी, रामपुर बुशहर : रामपुर के पदम नगर में स्थित सनशाइन पब्लिक स्कूल में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता वीरवार को हुई। प्रतियोगिता में को-ऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन खुशी राम बालनाटहा व मुख्यमंत्री के ओएसडी शिशु धर्मा मौजूद रहे। इस दौरान भाजपा नेता प्रेम सिंह दरैक और मंडल अध्यक्ष शशि भूषण श्याम भी मौजूद रहे। खेलों में स्कूल के येलो हाउस का दबदबा रहा। खेलों का आयोजन कॉलेज मैदान में किया गया। खिलाड़ियों ने मार्चपास्ट कर मुख्य अतिथि को सलामी दी।

प्रधानाचार्य सुषमा मखैक ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। वालीबॉल में ग्रीन हाउस ने पहला स्थान प्राप्त किया, जबकि दूसरे स्थान पर ब्लू हाउस रहा। कबड्डी में लड़कों की श्रेणी में ब्लू हाउस ने बाजी मारी व येलो सदन दूसरे नंबर पर रहा। लड़कियों की श्रेणी में ग्रीन हाउस ने पहला व रेड हाउस ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। रिले रेस में ग्रीन हाउस ने बाजी मारी। इसके अलावा रेस में नर्सरी कक्षा में नक्ष ने पहला, अद्विक जोशी ने दूसरा व अभिज्ञान ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इयर रेस में नक्ष और सुनैना ने पहला, रविया और यशिका ने दूसरा व मन्नत और अद्विक ने तीसरा स्थान हासिल किया। गुब्बारा रेस में पनमा ने पहला, मानवी ने दूसरा व मोहित ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। चेयर रेस में पनमा ने पहला, दाविक ने दूसरा व शिवाश ने तीसरा स्थान झटका।

मुख्य अतिथि ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। साथ ही खेलों में हिस्सा लेने के लिए प्रोत्साहित किया। इस दौरान बृज लाल, विजय गुप्ता, अनिल चौहान, नरेश चौहान, अनु पौंड, राजेश्वरी शुक्ला, सुधाशु कपूर, मनोज अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी