जमीन से जुड़े नेता को मिलेगा सराज से टिकट : विक्रमादित्य

सहयोगी, बालीचौकी : प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रमादित्य ¨सह ने कहा है कि सराज हलके में

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Sep 2017 06:27 PM (IST) Updated:Wed, 13 Sep 2017 06:27 PM (IST)
जमीन से जुड़े नेता को मिलेगा सराज से टिकट : विक्रमादित्य
जमीन से जुड़े नेता को मिलेगा सराज से टिकट : विक्रमादित्य

सहयोगी, बालीचौकी : प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रमादित्य ¨सह ने कहा है कि सराज हलके में अभी तक जितना विकास हुआ है वह सब कांग्रेस सरकार की देन है। 20 साल से सराज हलके का प्रतिनिधित्व कर रहे भाजपा विधायक जयराम ठाकुर क्षेत्र का विकास करवाने में विफल रहे हैं। विक्रमादित्य ¨सह बुधवार को बालीचौकी के कांढी गांव में सराज युवा कांग्रेस के मंडल स्तरीय कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि सराज से इस बार विधानसभा चुनाव में जमीन से जुड़े नेता को टिकट देने की अनुशंसा युवा कांग्रेस करेगी। मिल्क फेडरेशन के अध्यक्ष चेतराम ठाकुर ने विक्रमादित्य सिंह को सराज से चुनाव लड़ने का न्योता देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के सराज के प्रति लगाव को लेकर वह विक्रमादित्य के लिए सराज से सीट छोड़ देंगे।

युवा कांग्रेस सराज के उपाध्यक्ष वीर ¨सह भारद्वाज ने पार्टी हाईकमान से चेतराम ठाकुर के लिए टिकट की मांग की। उन्होंने कहा कि अगर हाईकमान उनकी भावनाओं के खिलाफ जाएगी तो चेतराम ठाकुर को जबरन चुनाव मैदान में उतारा जाएगा। बालीचौकी तहसील के कांढी गाव में आयोजित कार्यक्रम में मंडी उपसमिति के हरेंद्र सेन, सोनिया गांधी एसोसिएशन के बलदेव ¨सह, सराज युवा कांग्रेस अध्यक्ष राकेश कुमार, सराज कांग्रेस के उपाध्यक्ष दिलेराम, महासचिव टेक ¨सह चौहान, स्थानीय पंचायत की प्रधान तुलजू देवी, देवधार पंचायत की प्रधान लता देवी मौजूद रहे। सराज कांग्रेस के अध्यक्ष जगदीश रेड्डी युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित इस सम्मेलन में शामिल नहीं हुए।

chat bot
आपका साथी