महिलाओं ने सामान बाहर फेंककर खाली करवाई दुकान

नगर पंचायत सरकाघाट की कुणालग वार्ड में कुछ महिलाओं ने सामान बाहर फेंक कर दुकानदार से दुकान जबरन खाली करवा ली। महिलाओं व दुकानदार के बीच काफी देर तक विवाद होता रहा। क्षेत्र के एक व्यक्ति ने अपनी दुकान को किसी को किराये पर दी थी। दुकानदार उस दुकान में बूट,चप्पल एवं अन्य सामग्री बेचने का कारोबार करता था। दुकान मालिक किरायेदार से एक वर्ष साल से करार अनुसार दुकान खाली करने को कह रहा था, लेकिन दुकानदार आनाकानी कर रहा था। जब भी मालिक दुकान पर आता था दुकानदार वहां से चुपके से चला जाता था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jan 2019 08:06 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jan 2019 08:06 PM (IST)
महिलाओं ने सामान बाहर फेंककर खाली करवाई दुकान
महिलाओं ने सामान बाहर फेंककर खाली करवाई दुकान

संवाद सहयोगी, सरकाघाट : नगर पंचायत सरकाघाट की कुणालग वार्ड में कुछ महिलाओं ने सामान बाहर फेंक कर दुकानदार से जबरन दुकान खाली करवा ली। महिलाओं व दुकानदार के बीच काफी देर तक विवाद होता रहा। क्षेत्र के एक व्यक्ति ने अपनी दुकान किसी को किराये पर दी थी। दुकानदार उस दुकान में जूते, चप्पल एवं अन्य सामग्री बेचने का कारोबार करता था। दुकान मालिक किरायेदार से एक वर्ष से करार अनुसार दुकान खाली करने को कह रहा था, लेकिन दुकानदार आनाकानी कर रहा था। जब भी मालिक दुकान पर आता था दुकानदार वहां से चुपके से चला जाता था। घर की महिलाओं को दुकान में भेज देता था। शुक्रवार को करीब छह बजे दुकान में कुछ महिलाओं का समूह आया। बिना कुछ कहे दुकान के अंदर रखा सामान और जूतों के डिब्बों को गली में फेंक दुकान को खाली कर दिया। महिलाओं के अचानक इस व्यवहार से दुकान में बैठी महिलाएं भी हैरान रह गई। जब तक उनकी समझ में सारा माजरा आता। दुकान का सारा सामान बाहर था।

दुकानदार ने शोर भी मचाया। लेकिन कोई भी उनकी मदद को नहीं आया और वे पुलिस की सहायता के लिए थाना प्रभारी के पास चले गए। समाचार लिखे जाने तक कोई केस दर्ज नहीं हुआ था।

chat bot
आपका साथी