तेज रफ्तार जीप की टक्कर से दो राहगीरों की मौत, चालक घायल; एक बाल-बाल बचा Mandi News

मनाली-चंडीगढ़ फोरलेन पर मंडी में डडौर से नागचला के बीच एक वाहन चालक ने दो राहगीरों को टक्कर मार दी।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Mon, 27 Apr 2020 01:43 PM (IST) Updated:Mon, 27 Apr 2020 04:33 PM (IST)
तेज रफ्तार जीप की टक्कर से दो राहगीरों की मौत, चालक घायल; एक बाल-बाल बचा Mandi News
तेज रफ्तार जीप की टक्कर से दो राहगीरों की मौत, चालक घायल; एक बाल-बाल बचा Mandi News

मंडी, जेएनएन। मंडी जिले के नागचला डडौर फाेरलेन पर चलखा के समीप सोमवार सुबह तेज रफ्तार जीप की टक्कर से दो राहगीरों की मौत हो गई। जीप चालक गंभीर घायल हो गया। उसका नेरचौक मेडिकल कॉलेज में उपचार करवाया गया है। हादसे में एक राहगीर की जान बाल-बाल बची। बल्ह पुलिस ने जीप चालक के विरुद्ध तेज रफ्तार व लापरवाही से वाहन चलाने का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चलखा का रहने वाला रवि कुमार पुत्र संतराम व प्रेम सिंह पुत्र ग्वाणू राम सोमवार सुबह दस बजे के करीब अपने घर से खेत को जा रहे थे। दोनों नागचला डडौर फोरलेन के किनारे एक अन्य व्यक्ति के साथ जा रहे थे। इसी दौरान मंडी की तरफ से तेज रफ्तार में एक जीप आई। इसी दौरान अचानक जीप के आगे बेसहारा मवेशी आ गए। चालक ने मवेशियों को बचाने की कोशिश की तो जीप अनियंत्रित हो गई।

फोरलेन के किनारे चल रहे तीन में से दाे लोगोंं रवि कुमार व प्रेम सिंह को अपनी चपेट में लिया। दोनों को रौंदने के बाद जीप फोरलेन के बीचोबीच पलट गई। हादसे में बाल बाल बचा व्यक्ति डर के मारे वहां से भाग खड़ा हुआ। थोड़ी देर बाद वहां से गुजर रहे एक वाहन चालक ने जीप में फंसे चालक व फोरलेन पर खून से लथपथ पड़े दो लोगों को देख इसकी सूचना बल्ह पुलिस को दी।

थाना प्रभारी बल्ह राजेश कुमार पुलिस टीम समेत मौके पर पहुंचे। सड़क पर पड़े दोनों घायलों को नेरचौक मेडिकल कॉलेज ले गए। वहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने जीप में फंसे चालक को सुरक्षित बाहर निकाला। जीप चालक विकास पंजाब के समाणा का रहने वाला है। रविवार रात पटियाला से फलों की खेप लेकर मंडी आया था। सोमवार सुबह खाली क्रेट लेकर वापस पटियाला जा रहा था।

chat bot
आपका साथी