डीसी कार्यालय के पास बेसहारा सांड ने बुजुर्ग को सड़क पर पटका

मंडी शहर में बेसहारा सांड के आतंक से लोग परेशान है। वीरवार को उपायुक्त कार्यालय की ओर जाने वाले मार्ग के समीप सांड ने बुजुर्ग को पटक कर सड़क पर गिरा दिया। जिससे वह घायल हो गया। अगर मौके पर लोग बुजुर्ग की सहायता करने आगे नहीं आते तो सांड बुजुर्ग को बुरी तरह घायल कर देता। इस दौरान लोगों ने बेसहारा सांड को वहां भगाया। बता दें कि मंडी शहर में बेसहारा सांड व पशुओं से लोग परेशान है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jan 2020 07:30 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jan 2020 06:17 AM (IST)
डीसी कार्यालय के पास बेसहारा सांड ने बुजुर्ग को सड़क पर पटका
डीसी कार्यालय के पास बेसहारा सांड ने बुजुर्ग को सड़क पर पटका

संवाद सहयोगी, मंडी : मंडी शहर में बेसहारा सांड के आतंक से लोग परेशान है। वीरवार को उपायुक्त कार्यालय की ओर जाने वाले मार्ग के समीप सांड ने बुजुर्ग को पटक कर सड़क पर गिरा दिया। जिससे वह घायल हो गया। अगर मौके पर लोग बुजुर्ग की सहायता करने आगे नहीं आते तो सांड बुजुर्ग को बुरी तरह घायल कर देता। इस दौरान लोगों ने बेसहारा सांड को वहां से भगाया। बता दें कि मंडी शहर में बेसहारा सांड व पशुओं से लोग परेशान है। हालांकि नगर परिषद द्वारा बेसहारा पशुओं को पकड़ कर गोसदन भेजा जाता है, लेकिन कुछ समय बाद फिर से शहर में बेसहारा पशु दिखाई देने लगते हैं। जिससे आम लोगों को अनेक दिक्कतों का सामाना करना पड़ता है।

दो दिन पूर्व नगर परिषद शहर में बेसहारा सांडों को पकड़ने का अभियान चलाया था, लेकिन अभी भी शहर में बेसहारा सांड घूमते हुए दिखे जा रहे हैं। शहरवासी आकाश शर्मा, राजेंद्र पाल, चमन शर्मा, संजू सहित अन्य का कहना है कि प्रशासन व नगर परिषद शहर में बेसहारा सांड व पशुओं के समाधान को लेकर जल्द कदम उठाएं ताकि लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि बेसहारा सांड आए दिन शहर में पार्क किए दो पहिया वाहनों को पटक कर नुकसान पहुंचा रहे हैं। एक सप्ताह के भीतर शहर में सभी बेसहारा पशुओं को गोसदन भेजा जाएगा, जिसके लिए कार्य योजना तैयार की जा रही है ताकि लोगों को आए दिन बेसहारा सांड व पशुओं से निजात मिल सकें।

-सुमन ठाकुर, अध्यक्ष, नगर परिषद मंडी।

chat bot
आपका साथी