पीएम मोदी ने फोन पर जाना भाजपा के वरिष्‍ठ नेता शांता कुमार का हाल, परिवार सहित टांडा में हैं उपचाराधीन

PM Call Shanta Kumar प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार सुबह हिमाचल के पूर्व मुख्‍यमंत्री शांता कुमार का फोन पर बात कर हाल जाना। शांता कुमार व उनका परिवार कोरोना पॉजिट‍िव पाया गया है। शांता कुमार शनिवार से डॉक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल टांडा में पत्नी सहित उपचाराधीन हैं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 27 Dec 2020 10:31 AM (IST) Updated:Sun, 27 Dec 2020 02:03 PM (IST)
पीएम मोदी ने फोन पर जाना भाजपा के वरिष्‍ठ नेता शांता कुमार का हाल, परिवार सहित टांडा में हैं उपचाराधीन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार सुबह हिमाचल के पूर्व मुख्‍यमंत्री शांता कुमार का फोन पर बात कर हाल जाना।

धर्मशाला, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार सुबह हिमाचल के पूर्व मुख्‍यमंत्री शांता कुमार का फोन पर बात कर हाल जाना। शांता कुमार व उनका परिवार कोरोना पॉजिट‍िव पाया गया है। शांता कुमार शनिवार से डॉक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल टांडा में पत्नी शैलजा सहित उपचाराधीन हैं। भाजपा के वरिष्‍ठ नेता शांता कुमार अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में मंत्री भी रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जैसे ही पता चला कि वरिष्‍ठ नेता शांता कुमार कोरोना पॉजिटि‍व पाए गए हैं, उन्‍होंने फोन कर उनका हाल जाना। इसके अलावा मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी शांता कुमार से बात की व उनका कुशलक्षेम पूछा। शांता कुमार ने उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की प्रार्थना करने वाले लोगों का भी धन्‍यवाद किया है।

शांता कुमार ने इस संबंध में फेसबुक पेज पर जानकारी साझा की है। उन्‍होंने लिखा कि 'मैं और धर्मपत्नी टांडा हॉस्पिटल में हैं आज सुबह जयराम ठाकुर ने हालचाल पूछा था और अभी-अभी दिल्ली से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर मेरा और परिवार का हाल पूछा है। मुझे बहुत अच्छा लगा उन्होंने उपचार के संबंध में जानकारी हासिल की। मैंने कहा हिमाचल सरकार सब प्रकार का पूरा ध्यान कर रही है। बहुत से मित्रों ने हमें शुभकामनाएं और अपना संदेश भेजा है। मैं उन सब का पूरे परिवार की ओर से बहुत धन्यवाद करता हूं। सब से आग्रह है कि अपने अपने घर पर पूरी सावधानी रखें। मैंने प्रधानमंत्री जी का धन्यवाद किया और कहा कि उनकी शुभकामनाएं मेरे और परिवार के लिए बहुत बड़ा सौभाग्य है।' 

यह भी पढ़ें: Panchayat: पंचायत खुद के पारित फैसले को नहीं बदल सकती, जानिए पंचायत प्रधान की शक्‍ितयां व जिम्‍मेवारी

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 386 स्थानों पर होगा कोरोना वैक्सीन का भंडारण, स्वास्थ्य कर्मियों को वैक्सीनेटर उपलब्ध होंगे

यह भी पढ़ें: Himachal Weather Update: नववर्ष से पहले प्रदेश में दो दिन बारिश और बर्फबारी की संभावना

chat bot
आपका साथी